खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धार्मिक स्थल पर बन रहे थे हीरो, पुलिस ने पहले किया 'बेइज्जत' फिर काटा चालान; देखें वीडियो

Uttarakhand Police Action : उत्तराखंड पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की कार से रील बना रहे युवकों पर एक्शन लिया है और कार का चालान कर दिया है। उत्तराखंड पुलिस के अधिकारिक अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया गया है।
04:43 PM Jul 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Uttarakhand Police Action : उत्तराखंड में कई जगहें धर्म के नजरिए से काफी महत्वपूर्ण हैं, बड़ी संख्या श्रद्धालु यहां पहुंचते हैं।  बड़ी संख्या में पर्यटक भी घूमने के लिए जाते हैं, इसमें से कुछ वहां जाकर तांडव मचाते हैं। कभी कोई शराब पीता मिलता है तो कोई गाड़ियों से स्टंट करता है। ऐसे ही कुछ पर्यटक जब बिना नंबर प्लेट की कार की सनरूफ से निकल कर स्टंट कर रहे थे। तभी पुलिस से उनका सामना हो गया। पुलिस ने पहले जबरदस्त फटकार लगाई और फिर चालान भी कर दिया।

Advertisement

मामला उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल का है। यहां बिना नंबर प्लेट की कार लेकर कुछ युवक स्टंट कर रहे थे। इसी दौरान वहां पुलिस पहुंची गई और युवकों से पूछताछ करने लगी। पहले तो युवकों ने पुलिसकर्मियों पर हावी होने की कोशिश की लेकिन जब महिला पुलिसकर्मी ने फटकार लगानी शुरू की तो सबकी हालत खराब हो गई।

उत्तराखंड पुलिस ने लिया एक्शन 

पुलिस ने पूछा कि आखिरकार कार पर नंबर प्लेट क्यों नहीं है? इसका जवाब उनके पास नहीं था। पुलिसकर्मी ने पूछा कि ये सनरूफ से दो लोग बाहर क्यों निकले हैं? एक शख्स ने पुलिसकर्मी को बताया कि हम लोग वीडियो शूट कर रहे हैं। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने फटकार लगाते हुए तुरंत ये सब करके वहां से जाने के लिए कहा।


पौड़ी गढ़वाल ने फटकार तो लगाई ही साथ में एक हजार रुपये का चालान भी कर दिया। इसका वीडियो उत्तराखंड पुलिस के आधिकारिक X अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में अंत में एक मीम का भी इस्तेमाल किया गया है , 'गजब बेइज्जती है यार'।

Advertisement

यह भी पढ़ें : एक पेड़ पर 350 तरह के आम! 125 साल पुराने पेड़ को देखकर हैरान हैं सब; देखें वीडियो

यूके पुलिस पर सोशल मीडिया यूजर्स के एक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बिना नंबर प्लेट की गाड़ी क्यों छोड़ दी? इसे तो सीज कर लेना चाहिए था। एक अन्य ने लिखा कि तीन लोगों को बैठाकर बाइक चलाने वालों और गाड़ी चलाते समय मोबाइल पर बात करने वालों पर भी कार्रवाई हो। देहरादून की सड़कों पर ऐसे दर्जनों लोग देखे जा सकते हैं। एक ने लिखा कि इन यूट्यूब और रील वालों को सबक सिखाए जाने की सख्त जरूरत है। एक ने पुलिस पर सवाल उठाया और लिखा कि बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ी का सिर्फ 1000 रुपए का चालान? वाह मेरी पुलिस सैल्यूट है आपको।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement