whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'जॉब और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना है तो ना दें आवेदन', विज्ञापन देख भड़के लोग

Viral Job Advertisement : विज्ञापन में लिखा गया है कि अगर आप वर्क और पर्सनल लाइफ बैलेंस करना चाहते हैं तो आप आवदेन ही ना करें। अब इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। कई लोग इसके विरोध में अपनी राय दे रहे हैं।
07:21 PM Mar 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
 जॉब और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना है तो ना दें आवेदन   विज्ञापन देख भड़के लोग
जॉब के लिए निकाला विज्ञापन हो गया वायरल

Viral Job Advertisement: सोशल मीडिया पर जॉब को लेकर निकाले गए विज्ञापन की खूब चर्चा हो रही है। इस विज्ञापन में लिखी गई बातों को पढ़कर कई लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। विज्ञापन निकालने वाली कंपनी का कहना है कि अगर आप वर्क और पर्सनल लाइफ बैलेंस करना चाहते हैं तो आप आवदेन ही ना करें।

सोशल मीडिया के जरिए आज कल लोग नौकरी और कर्मचारी दोनों की तलाश करते हैं। सोशल मीडिया पर एक कंपनी द्वारा निकाले गए विज्ञापन को लेकर बहस छिड़ गई है। विज्ञापन के जरिए ऑफिस मैनेजर/ बुक कीपर की पोस्ट के लिए आवेदन मांगा गया है लेकिन इसमें कुछ बातें ऐसी लिखी गई हैं, जिसपर बवाल हो रहा है।

कंपनी ने विज्ञापन में लिखा है कि 'अगर आपका मकसद काम और लाइफ के बीच संतुलन बनाना है तो कृपया आवेदन न करें। यह आमतौर पर उन लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला एक बहाना है, जो ठीक से काम नहीं करना चाहते हैं।' विज्ञापन में लिखा गया है कि हम नहीं चाहते कि कोई हमेशा काम ही करे लेकिन काम भी अच्छी जिंदगी का हिस्सा है।

Work/life balance? Never heard of her
byu/MrPresident111 inantiwork


अब कुछ लोग इन बातों का विरोध कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि कम से कम इन्होंने पहले से तो बता दिया कि आपको ये आराम नहीं करने देंगे तो सोच समझकर ही आवेदन दें। एक ने लिखा कि जिंदगी सबसे महत्वपूर्ण है मेरे लिए ये सबसे पहले है। मैं बस यही चाहता हूं कि लोग सबसे पहले अपनी जिंदगी के बारे में सोचें, उसके बाद काम पर ध्यान दें।

यह भी पढ़ें : पेट की गैस, अंडरगार्मेंट्स, नहाने के बाद का पानी बेचकर ये महिला कमाती है लाखों रुपए

एक ने लिखा कि मुझे लग रहा है कि 50 हजार कमाने के लिए सप्ताह में 60-80 घंटे काम करना होगा और कम से कम भुगतान के नियम को भी नहीं मान रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि असल में वह एक बंधुआ मजदूर चाहते हैं, बस वह कह नहीं पा रहे हैं तो इस तरह लिखकर बता रहे हैं।

बता दें कि Reddit पर इस पोस्ट को शेयर किया गया है, जिसके बाद से ही इस पर बहस छिड़ गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो