whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रातों रात वायरल बुजुर्ग की लोगों के तानों ने ली जान, Reels के Like बढ़ाने को करते थे दुखी

Viral News : मामला बाड़मेर जिले के रहने वाले 53 वर्षीय प्रतापराम जोधपुर के लोहावट को युवाओं ने इतना परेशान किया कि उसने हाईवे के किनारे सुसाइड कर ली। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
08:13 PM Jun 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
रातों रात वायरल बुजुर्ग की लोगों के तानों ने ली जान   reels के like बढ़ाने को करते थे दुखी

Viral News : सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से दिमाग में बुरा असर पड़ता है। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एक महिला ने जान दे दी, जिसकी बच्ची गोद से गिरकर शेड पर अटक गई थी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने उसे खूब ट्रोल किया और उसे लापरवाह तक कह दिया था। इससे महिला इतनी आहत हुई कि उसने सुसाइड कर ली था। अब एक बुजुर्ग का कुछ बच्चों ने इस कदर मजाक उड़ाया कि उसने फांसी पर लटक कर जान दे दी, जिसने भी इस बुजुर्ग का किस्सा सुना, उसका कलेजा छलनी हो गया।

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर जिले रहने वाले 53 वर्षीय प्रतापराम जोधपुर के लोहावट में कबाड़ी का काम करते थे। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें वह एक विदेशी महिला की मदद की पेशकश को ठुकराते दिखाई दिए थे और वीडियो बनाने वाले को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इसके बाद तमाम लोग बुजुर्ग को तरह-तरह की बातें कर छेड़ते थे। बुजुर्ग को 'भंगार लेवणो है कांई' बोलते थे, इससे वह चिढ़ जाते थे। कई बार बुजुर्ग इस कदर चिढ़ गए कि वह पत्थर लेकर मारने दौड़ पड़े।

बुजुर्ग को चिढ़ाते थे युवक, बनाते थे वीडियो

बुजुर्ग जितना चिढ़ते थे, युवा उन्हें उतना ही चिढ़ाकर वीडियो रिकॉर्ड करते थे और सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते थे। ऐसे कई वीडियो सामने आए, जिसमें बुजुर्ग युवकों को उलटे जवाब देते दिखाई दिए लेकिन एक दिन वह इतना परेशान हुए कि अपना जीवन ही खत्म कर लिया। सोशल मीडिया उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह फंदे पर लटकते दिखाई दे रहे हैं।


हाई-वे किनारे बुजुर्ग ने अपना ठेला खड़ा कर दिया और पास के ही पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। हैरानी की बात ये है कि जिस वक्त बुजुर्ग आत्महत्या करने के लिए फंदा लगा रहे थे, उस वक्त भी कई लड़के उन्हें परेशान कर रहे थे। उन्होंने आत्मत्या कर ली और लोग तमाशा देखते रहे। अब सोशल मीडिया पर इस मामले की खूब चर्चा हो रही है। बुजुर्ग को परेशान करने वाले युवकों की निंदा कर रहे हैं, उन पर एक्शन की मांग कर रहे हैं लेकिन ये मांग तब हो रही है, जब बुजुर्ग ने अपनी जान दे दी।

यह भी पढ़ें : UP Police की कार बनी बार! डायल 100 गाड़ी में मिली शराब; वीडियो हो गया वायरल

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स

कुछ लोगों को क्यों समझ नहीं आता है कि मनोरंजन ही जिंदगी नहीं है.... एक यूट्यूबर ने कोई वीडियो बनाई ओर वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई... लेकिन लोगों ने उस वीडियो के बाद #भंगार_लेणो_है_थारे के नाम पर बाबा को परेशान किया उसका ये रिजल्ट... दुखद है। एक ने लिखा कि एक बाबाजी कैसे भी करके अपना पेट भरते, दूसरों पर निर्भर नहीं रहते थे! बाबाजी को वीडियो से लोगों ने इतना परेशान किया कि इसका असर उनके दिमाग पर पड़ा। काफी लोगों ने कहा था कि बाबाजी कुछ गलत कदम उठा लेंगे, जिसका डर था वही हुआ! इंसानियत मर गई है भाई!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो