खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

डिनर करते समय इतनी जोर से छींका, आंतें आईं बाहर! अस्पताल में ऐसे बची जान

Bizarre News : एक शख्स अपनी पत्नी के साथ डिनर कर रहा था, इसी दौरान उसे जोर से झींक आ गई और फिर खांसी आई। खांसते-खांसते शख्स की आंतें बाहर आ गईं। शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
09:52 AM Jun 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्रतीकात्मक तस्वीर
Advertisement

Bizarre News : छींकते वक्त शरीर की धड़कने रुक जाती हैं, इंसान सारा काम छोड़ देता है। कुछ लोग इतना धीरे झींकते हैं कि बगल वाले को भी एहसास तक नहीं होता तो वहीं कुछ की झींक से लोग चौंक जाते हैं। अमेरिका के फ्लोरिडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स इतनी जोर से छींका की, उसकी आंतें बाहर आ गईं।

Advertisement

डिनर करने बैठा और आ गई छींक

अमेरिकन जर्नल ऑफ मेडिकल में प्रकाशित एक रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रोस्टेट कैंसर और पेट की सर्जरी से ठीक होने के बाद एक 63 साल का एक व्यक्ति परिवार के साथ खुशियां मना रहा था। वह अपनी पत्नी के साथ डिनर करने बैठा था , तभी उसको जोरदार छींक आ गई।

छींक से बाहर निकल आईं आतें 

नाश्ते के दौरान बुजुर्ग व्यक्ति ने जोर से छींका और फिर खांसने लगा। इसके बाद शख्स को पेट के निचले हिस्से में दर्द महसूस हुआ और गीलापन लगने लगा। जब उसे देखा तो पता चला कि हाल ही में हुए ऑपरेशन के टांके वाली जगह खुल गई है और कोलन (आंत) बाहर आ गया।

यह भी पढ़ें : Video : जिम में चोरी करने घुसे शख्स को मिली अजीब सजा, ट्रेडमिल पर भागते भागते फूल गया दम

Advertisement

जब बुजुर्ग इंसान को पता चला कि उसकी आंत बाहर आ गई है तो उसने अपनी शर्ट से उसे ढका और पत्नी को एम्बुलेंस बुलाने के लिए कहा। डॉक्टर्स ने जांच की तो पता चला कि लगभग 3 इंच का घाव हो गया था, जिसमें से बड़ी मात्रा में आंतें बाहर निकली हुई थीं। हालांकि बुजुर्ग बिलकुल डरा नहीं और डॉक्टर के पास पहुंच गया।

यह भी पढ़ें : नितिन गडकरी के इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे कांग्रेसी, बोले- मतभेद अपनी जगह है लेकिन…

तीन यूरोलॉजिक सर्जन ने मिलकर ऑपरेशन कर बुजुर्ग की आंत को ठीक किया और पाया कि किसी तरह की और कोई चोट नहीं है। डॉक्टर ने पाया कि बाहर निकली हुई आंत को भी किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ था। दोबारा इस तरह की परेशानी ना हो, इसके लिए डॉक्टर्स ने अच्छे से टाकें लगाए।

Advertisement
Tags :
Bizarre News in HindiTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement