whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PhysicsWallah की क्लास में चला अश्लील कंटेंट! वायरल हो रहा वीडियो, दी गई ये सफाई

PhysicsWallah : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि PhysicsWallah की क्लास में अश्लील कंटेंट चलाए गए हैं। हालांकि कहानी में एक मोड़ है।
01:36 PM Apr 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
physicswallah की क्लास में चला अश्लील कंटेंट  वायरल हो रहा वीडियो  दी गई ये सफाई

PhysicsWallah : सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दावा किया जा रहा है कि PhysicsWallah की क्लास में अश्लील कंटेंट चलाए गए। जिस वक्त स्क्रीन पर अश्लील कंटेंट चल रहे थे, क्लास में छात्र और छात्राएं भी मौजूद थे। एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया है कि इस वीडियो को लेकर एक FIR भी दर्ज करवाई गई है लेकिन कहानी में एक मोड़ है।

क्या है वायरल वीडियो में?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक टीचर बच्चों को पढ़ा रहा है और कोई वीडियो दिखा रहा है। थोड़ी देर बाद ही वीडियो ब्लर कर दिया गया और दवा किया गया कि बच्चों को अश्लील कंटेंट दिखाए गए और वीडियो PhysicsWallah के श्रीनगर ब्रांच का है।

डिलीट किया गया वीडियो

वीडियो देखने ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और PhysicsWallah पर तरह-तरह की टिप्पणी करने लगे। हालांकि अब FIR कराने का दावा कराने वाले शख्स ने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया है। यहां तक कि उसका अकाउंट भी डिलीट हो गया है।


वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, PhysicsWallah की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि ये वीडियो उनकी क्लास का है और जो शिक्षक वीडियो में दिखाई दे रहा है, उसका संस्थान के साथ फिलहाल कोई संबंध नहीं है। ऐसे में इस वीडियो फेक करार दिया गया है।

यह भी पढ़ें : ऑनलाइन बिक रही ‘पेशाब’ की दाग वाली जींस, कीमत इतनी कि चकरा जाएगा दिमाग

हालांकि सोशल मीडिया पर अभी भी कई अकाउंट से इस वीडियो को शेयर कर PhysicsWallah पर कश्मीर में बैन करने की मांग की है। एक ने लिखा कि पढ़ाई के नाम पर क्लास में इस तरह के वीडियो क्यों दिखाए जा रहे हैं? PhysicsWallah पर बैन लगा देना चाहिए। एक ने लिखा कि फिल्मों के सीन दिखाकर कैसी पढ़ाई चल रही है भाई? बच्चों का भविष्य बचाना है तो ऐसे संस्थानों में ना पढ़ाएं।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो