whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शख्स की निकली 5 करोड़ की लॉटरी, अगले दिन डिलीवरी करने लगा पिज्जा! जाने क्यों?

Pizza Delivery Man Wins Rs 5 Crore Jackpot : 28 साल के एक शख्स को 5 करोड़ की लॉटरी लगी है। इसके बावजूद वह अगले दिन काम पर लौट गया। यह देखकर सब हैरान रह गए कि इतनी धनराशि जीतने के बाद भी वह अपने काम पर रोजाना की तरह पहुंच गया है।
08:49 PM Mar 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
शख्स की निकली 5 करोड़ की लॉटरी  अगले दिन डिलीवरी करने लगा पिज्जा  जाने क्यों

Pizza Delivery Man Wins Rs 5 Crore Jackpot: लॉटरी लगने के बाद कई लोगों की जिंदगी बदल जाती है, लोग अपना कामधाम छोड़ कर आराम की जिंदगी जीने की कल्पना करने लगते हैं। हालांकि यूनाइटेड किंगडम के 28 साल के शख्स को जब करोड़ों की लॉटरी लगी तो वह अगले दिन फिर पिज्जा डिलीवरी वाले काम पर लौट गया। अब इस शख्स की कहानी चर्चा का विषय बन गई है।

500,000 पाउंड की लॉटरी 

पिज्जा डिलीवर करने वाले मारियस प्रेडा नाम के शख्स को 500,000 पाउंड (5,30,05,650 रुपये) की लॉटरी लगी है। मारियस प्रेडा को बीओटीबी ड्रा का सबसे बड़ा पुरस्कार मिला है। यह रकम उसकी सालाना कमाई से लगभग 200 गुना के बराबर है।

40 घंटे काम के मिलते हैं £480 

डिलीवरी बॉय को रोजाना काम के बदले प्रति घंटे लगभग £12 रुपये मिलते हैं। इस तरह वह हर हफ्ते 40 घंटे काम करता है। 40 घंटे तक काम करने का बाद उसे £480 मिलते हैं। साल भर में इस डिलीवरी की कमाई £24,960 (26.37 लाख रुपये) की हो पाती है।

यह भी पढ़ें: सांड की लड़ाई पड़ी भारी, लगा 20 हजार का चूना!

करोड़ों की लॉटरी के बाद काम पर लौटा विजेता 

हालांकि इस शख्स को जब 5 करोड़ से अधिक की लॉटरी लगी, इसके अगले दिन वह काम पर लौट गया। उसने बताया कि उसने अभी तक कोई प्लानिंग नहीं की है कि इन पैसों का क्या करेगा? वह चाहता है कि वह कुछ दिनों की छुट्टी पर जाए और एक अच्छा घर खरीद सके। इसलिए वह अपना काम जारी रखना चाहता है। मारियस प्रेडा ने कहा कि लॉटरी जीतने के बाद वह काफी खुश है।

यह भी पढ़ें: Video : पाकिस्तानी ने महिला को बनाया बेवकूफ लेकिन कैमरे में कैद हुई करतूत, भड़के लोग

इनाम देने वाली कंपनी बीओटीबी की तरफ से कहा गया कि चार साल से वह पिज्जा डिलीवरी का काम कर रहा था। करोड़ों रुपए की लॉटरी जीतने के बाद भी वह अगले दिन काम पर वापस आ गया, यह देखकर लोग हैरान रह गए। जो धनराशि उसे मिली वह जिंदगी बदल देने के लिए काफी है लेकिन इसके बावजूद वह अपने नए प्लान के साथ काम पर वापस आ गया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो