whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ड्यूटी पर जुआ खेल रहे थे कर्मचारी... हो गया कांड, वायरल वीडियो देख हुआ एक्शन

Police Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ पुलिसवालों और कर्मियों का ड्यूटी पर जुआ खेलते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में भारी भीड़ के पैसा हाथ में लेकर सट्टा लगाया जा रहा है।
05:19 PM May 06, 2024 IST | Prerna Joshi
ड्यूटी पर जुआ खेल रहे थे कर्मचारी    हो गया कांड  वायरल वीडियो देख हुआ एक्शन
Government Employees And Police Gambling On Duty Viral Video

Government Employees And Police Gambling On Duty: लोकसभा चुनाव को लेकर अलग-अलग राज्यों में चुनाव हो रहे हैं। इस बीच आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में छत्तीसगढ़ में बिलासपुर के कोनी में चुनाव ड्यूटी में तैनात पुलिसवालों और कर्मचारियों को जुआ खेलते देखा गया। उनके हाथों में पैसों की मोटी गड्डी देखी जा सकती है।

स्ट्रांग रूम के बाहर ही जमा ली महफिल

दरअसल, कोनी के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में निर्वाचन आयोग द्वारा स्ट्रांग रूम बनाया गया है। यहां तीसरे चरण की वोटिंग के लिए कर्मियों को सामग्री देने के लिए बुलाया गया था जिनमें पुलिसकर्मी भी शामिल थे। हद तो तब पार हुई जब स्ट्रांग रूम के बाहर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी बड़ी संख्या में जुआ खेलने बैठ गए। इनके साथ कुछ सरकारी कर्मचारी भी जुआ खेलने लगे जिसका वीडियो बनाकर किसी ने हर जगह वायरल कर दिया।

अधिकारी का इंतजार कर रहे थे कर्मचारी

ऐसा बताया जा रहा है कि स्ट्रांग रूम में कर्मचारी और पुलिसकर्मी पहुंच गए थे लेकिन अधिकारी नहीं पहुंचे थे। इस दौरान टाइम पास के लिए पुलिसकर्मी जुए के दांव लगाने लगे और महफिल जमा ली। इस दौरान अफसरों की नजर भी जुआरी पुलिसकर्मियों पर नहीं पड़ी लेकिन मोबाइल के कैमरे में जुआ खेलते पुलिसकर्मी कैद हो गए। वीडियो के वायरल होते ही एसपी रजनेश सिंह ने आरक्षक कमलेश सूर्यवंशी और अविनाश चंदेल को सस्पेंड कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ऑटो ड्राइवर को लड़की ने दिया ऐसा गिफ्ट, देखते ही खिल गया चेहरा; खूब वायरल है वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो