whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दुनिया में 6 देश ऐसे जहां खुलेआम चलता है देह व्यापार, विज्ञापन देकर बुलाती हैं कस्टमर

Popular Sex Tourism Destinations : क्या आपको पता है कि दुनिया के उन देशों के बारे में जहां लोग मौजमस्ती के लिए जाते हैं। इन देशों में देह व्यापार पर प्रतिबन्ध नहीं है। देखें ऐसे ही देशों की लिस्ट।
02:17 PM Sep 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
दुनिया में 6 देश ऐसे जहां खुलेआम चलता है देह व्यापार  विज्ञापन देकर बुलाती हैं कस्टमर

Popular Sex Tourism Destinations : कुछ देश अपने खूबसूरती को लेकर प्रसिद्ध होते हैं तो कुछ ऐतिहासिक धरोहर को लेकर। कुछ देश अपनी धार्मिक संस्कृति को लेकर लोगों को पसंद आते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं जहां पर्यटक मनोरंजन करने के लिए पहुंचते हैं। आज हम आपको दुनिया के कुछ ऐसे देशों के बारे में बताने जा रहे है जो सेक्स टूरिज्म को लेकर प्रसिद्ध हैं। इन देशों में बड़ी संख्या में पर्यटक मनोरंजन के लिए पहुंचते हैं।

Advertisement

ब्राजील
सेक्स टूरिज्म को लेकर जर्मनी भी खूब फेमस हो चुका है, सेक्स वर्कर यहां आपको सड़कों पर खुलेआम घूमती दिखाई दी जाएंगी। कई लोग स्वेच्छा से इस व्यापार में शामिल होते हैं, जिसके लिए कंपनियों द्वारा विज्ञापन और नौकरी लिस्टिंग की सुविधा तक दी जाती है।

Advertisement

नीदरलैंड
नीदरलैंड सेक्स के शौकीन लोगों के लिए एक बेस्ट जगह माना जाता है। यहां वेश्यावृत्ति कानूनी है और एम्स्टर्डम में डी वॉलन सबसे बड़ा और सबसे प्रसिद्ध रेड-लाइट जिला है।

थाईलैंड
मनोरंजन की तलाश कर रहे लोगों के बीच थाईलैंड प्रसिद्ध जगह है। बता दें कि यहां भी वेश्यावृत्ति कानूनी है, एक आंकड़े के अनुसार तीस लाख महिलाएं इस काम से जुड़ी हुई हैं।

Advertisement

स्पेन
मैड्रिड, इबीजा और बार्सिलोना जैसे कई शहर अपने नाइटलाइफ अंदाज के लिए और सेक्स पर्यटन स्थल के रूप में भी उभरे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2022 में स्पेन वेश्यावृत्ति को खत्म करने के लिए एक कानून पर विचार कर रहा था लेकिन अभी भी कोई अपडेट नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : शरीर का कौन-सा अंग होता है सबसे गंदा? किसी के पास भी नहीं होगा जवाब!

फिलीपींस
माना जाता है कि इस देश में सेक्स एक व्यापार की तरह है, 800,000 से ज्यादा लोग इस व्यापार में लगे हुए हैं।

कोलंबिया
कोलंबिया एक ऐसा देश हैं जहां की महिलाएं सबसे सुंदर मानी जाती हैं। इसके साथ ही यह दुनिया का एक ऐसा देश है जिसने वैश्विक सेक्स पर्यटन राजधानी के रूप में अपना नाम दर्ज करवाया है। कोलंबिया देह व्यापार पूरी तरह से लीगल है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो