होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Post: 3 सेकंड में दे दिया जवाब तो नौकरी आपकी, CEO ने दिया खास चैलेंज

Reddit की एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक पहेली है और इसे हल करने पर नौकरी मिलने की बात कही जा रही है।
11:17 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
reddit post
Advertisement

Viral Post: रेडिट पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जिसमें एक पहेली दी गई है। इस पहेली ने लोगों के बीच एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है। इस वायरल पोस्ट में Genesis Capital Group के CEO डिनो डायोन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक पहेली दी है, जिसे 3 सेकेंड में हल करके नौकरी मिलने की गारंटी दी गई है। इस पोस्ट अपलोड होने के बाद से इसे 2.8k से अधिक लाइक मिले हैं और 3.1k से अधिक कमेंट आए हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Advertisement

पोस्ट में क्या है खास?

इस पोस्ट को रेडिट पर Back4breakfast नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। इस पोस्ट में Genesis Capital Group के CEO डिनो डायोन का एक स्क्रीनशॉट है, जिसमें एक न्यूमेरिक पहेली है। इस पोस्ट में डायोन ने बताया कि इंटरव्यू में आए हर कैंडिडेट को ब्रेन टीजर देते हैं। पोस्ट में उन्होंने कहा कि अगर आप #नौकरी चाहते हैं, तो आपके पास सही उत्तर देने के लिए 3 सेकंड हैं। आगे उन्होंने कहा कि आप उन लोगों के बहाने पर विश्वास नहीं करेंगे जिन्होंने या तो गलत उत्तर दिया या बिल्कुल भी उत्तर नहीं दे सके! मेरे 6 वर्षीय बच्चे ने इसे 30 सेकंड में हल कर दिया।

If you’re able to work out this sum, you have a job! Simples!
byu/Back4breakfast inLinkedInLunatics

Advertisement

यह भी पढ़ें -जर्मनी की विदेश मंत्री का वीडियो क्यों हो रहा वायरल? एयरपोर्ट पर ही लगा झटका!

क्या है पहेली?

डायोन की पोस्ट में दिखने वाली पहेली- 3*3-3/3 3, है, जिसे 'ओनली फॉर जीनियस' के लेबल किया गया था। यह देखने में सरल लगता है, लेकिन एक पेचीदा समीकरण है, जो तब से सोशल मीडिया पर एक हॉट टॉपिक बन गया है। बता दें कि इस पोस्ट के अपलोड होने के बाद से इस पर अब तक 2800 से ज्यादा लाइक और 3100 से ज्यादा कमेंट आए हैं।

इस पोस्ट पर यूजर ने अलग-अलग कमेंट किया है, एक यूजर ने कहा उस आदमी की कंपनी में काम करने का बार कितना लो है? मैं चाहता हूं कि इंटरव्यू में मुझसे पूछे जाने वाले तकनीकी प्रश्न तीसरी कक्षा की गणित की समस्याओं के बराबर हों। वहीं एक यूजर ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं यह सही नहीं कर पाया! मैं ऑपरेशन के ऑर्डर को कैसे भूल गया?

यह भी पढ़ें- Viral Post: क्यों लेम्बोर्गिनी से नाराज हुए रेमंड ग्रुप के चैयरमेन, शेयर की 8 करोड़ की कार की ऐसी तस्वीर

Open in App
Advertisement
Tags :
redditReddit storyViral post
Advertisement
Advertisement