whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Watch: 3 साल के बच्चे की मौत का ये वीडियो देख कलेजा फट पड़ेगा, खेलते-खेलते चली गई जान

Pune News : पुणे में एक बच्ची की दर्दनाक मौत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ है, जिसे देखकर हर किसी का कलेजा फट जाएगा।
12:53 PM Aug 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
watch  3 साल के बच्चे की मौत का ये वीडियो देख कलेजा फट पड़ेगा  खेलते खेलते चली गई जान

Pune News : महाराष्ट्र के पुणे में खेलते-खेलते एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बच्चे की मौत का वीडियो देखने के बाद आप हिल जाएंगे । पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ बच्चे घर के बाहर खेल रहे हैं। एक बच्चा एक गेट को पकड़कर लटका रहा है और गेट बंद करने की कोशिश कर रहा है, इसी दौरान हादसा हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना एक अगस्त को पुणे के बोपखेल के गणेशनगर में हुई है। घर के बाहर कई बच्चे खेल रहे थे, इसी दौरान एक बच्चे पर स्लाइडिंग लोहे का गेट गिरने से साढ़े तीन साल की बच्ची की मौत हो गई। बताया गया कि एक लड़का स्लाइडिंग गेट को बंद करने की कोशिश कर रहा था तभी दरवाजा गिर पड़ा और नीचे दबकर बच्ची की मौत हो गई। मृतक बच्ची का नाम गिरिजा शिंदे बताया जा रहा है।

देखें वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)

घटना के बाद बच्ची की मौत

घटना के बाद बच्ची के पिता उसे लेकर अस्पताल गए लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई। इस घटना में एक और बच्ची चोटिल हो सकती थी लेकिन वह बाल-बाल बच गई। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि साइकिल चला रहा एक लड़का खेलते-खेलते लड़की के पड़ोस के घर में चला गया। उसी के पीछे-पीछे गिरिजा के साथ एक और लड़की दौड़ने लगी।

यह भी पढ़ें : UPSC के छात्रों की मौत के बाद DSP की पोस्ट वायरल, केवल घर से दूर जाने के लिए दिल्ली मत जाइए

दोनों जैसे ही दरवाजे के पास पहुंचे तो वह गिर पड़ा। लोहे का दरवाजा वजनदार था तो बच्ची पर गिरते ही वह इतनी चोटिल हुई कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। घटना का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला पुलिस तक भी पहुंचा। यह पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो