whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सुनसान इलाका, गुंडों का पीछा और ॐ नमः शिवाय का जाप...दंपति ने तेज रफ्तार में भगाई कार, सामने आया खौफनाक वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक परिवार का 40 लोगों ने पीछा किया। सुनसान इलाके में उनपर हमला करने की कोशिश की गई। इस घटना का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
10:40 PM Oct 02, 2024 IST | Shabnaz
सुनसान इलाका  गुंडों का पीछा और ॐ नमः शिवाय का जाप   दंपति ने तेज रफ्तार में भगाई कार  सामने आया खौफनाक वीडियो

Viral Video: आईटी इंजीनियर रवि करनानी ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई एक घटना का वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे रात में उनके परिवार की लिंचिंग करने की कोशिश की गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग उनकी गाड़ी पर लगातार हमला कर रहे हैं। कार में बैठी उनकी पत्नी इतनी ज्यादा घबराई हुई हैं कि वह लगातार भगवान का नाम ले रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद रोड पर सेफ्टी को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

Advertisement

एक्स और यूट्यूब पर शेयर किया वीडियो

रवि कर्णानी ने एक्स और यूट्यूब पर अपनी आपबीती का एक वीडियो शेयर किया है। ये घटना 29 सितंबर को हुई, जब वह अपने परिवार के साथ डिनर पार्टी से लौट रहे थे। इस दौरान उनपर करीब 40 लोगों ने हमला किया। ये घटना लावले-नांदे मार्ग की है, जहां पर लाठियां लिए एक पूरा कई लोग उनका पीछा कर रहे थे। रवि करनानी ने बताया कि लिंचिंग के लिए तैयार ये लोग एक जगह पर नहीं बल्कि कई जगह पर खड़े थे।

ये भी पढ़ें: पिता ने किया फोन… बोले जेल में हूं पैसे भेज दो, सच्चाई जानकर उड़े परिवार वालों के होश

Advertisement

करनानी ने बताया कि अलग-अलग इलाकों में कुल 40 लोग थे जो पत्थर और डंडे लेकर हमारी कार पर हमला कर रहे थे। स्थानीय गुंडों से भरी दो बाइक और एक कार 80 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हमारा पीछा कर कर रही थी। हालांकि स्थानीय पुलिस ने उनका पक्ष लेते हुए कहा कि वे गश्त कर रहे थे। सवाल ये उठ रहे हैं कि गश्त करते वक्त किसी पर हमला किया जाता है? क्योंकि वीडियो में ये लोग कार पर हमला करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट

इस मामले पर पुलिस के रवैये पर उन्होंने लिखा कि हम आम लोग हैं और हमें उचित सहायता नहीं मिली है। पुलिस FIR दर्ज करने के लिए तैयार नहीं थी और मुझे और मेरी पत्नी को शाम 6:15 बजे से रात 9:20 बजे तक इंतजार करना पड़ा, जबकि थाने में कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थी।

Advertisement


इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख ने पुष्टि की कि घटना रात करीब 2 बजे हुई और कहा कि हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि, उन्होंने आरोप लगाया कि करनानी ने पूरा वीडियो अपलोड नहीं किया था, बल्कि सोशल मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए उसको एडिट किया है। जब पुलिस को पूरा वीडियो दिखाया गया तो उन्होंने कहा कि घटना से इनकार नहीं किया जा रहा है और हम जल्द ही बदमाशों को पकड़ लेंगे।

पुलिस से बचकर क्यों भागे?

पुलिस का कहना है कि जब उनके पास पुलिस पहुंची तो वह बचकर क्यों भागे, रुके क्यों नहीं? आपको बता दें कि घटना से पहले रिकॉर्ड किए गए पूरे वीडियो में करनानी और उनकी पत्नी पुलिस से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनकी पत्नी पूछ रही हैं, क्या ये असली पुलिस है? पंकज देशमुख ने कहा कि दंपति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: Video: दिल्ली मेट्रो में लड़की के साथ युवक कर रहे थे बदतमीजी! बचाने गए शख्स की कर दी पिटाई

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो