whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या सच में एक्सीडेंट के बाद नाबालिग लड़के ने बनाई थी 'आपत्तिजनक' रील? वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने

Pune Porsche Car Accident : पुणे में कार से टक्कर मार कर दो लोगों की जान लेने वाले नाबालिग की मां ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि वायरल वीडियो की सच्चाई क्या है। इसके साथ ही नाबालिग की मां ने लोगों से हाथ जोड़कर अपील भी की है।
12:21 PM May 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
क्या सच में एक्सीडेंट के बाद नाबालिग लड़के ने बनाई थी  आपत्तिजनक  रील  वायरल वीडियो की सच्चाई आई सामने

Pune Porsche Car Accident : पुणे में हुए पोर्श कार एक्सीडेंट मामले में रोज नए और हैरान करने वाले खुलासे हो रहे हैं। कई लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या असली दोषी को सजा मिल पाएगी या किसी को बलि का बकरा बना दिया जाएगा? एक्सीडेंट के बाद नाबालिग को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां दो लोगों की जान लेने वाले नाबालिग को कुछ ही घंटे में अजीब शर्तों के साथ जमानत मिल गई, इससे हर कोई हैरान था। वहीं जब दोबारा इसकी कोर्ट में पेशी हुई तो उसकी जमानत को खारिज करते हुए बाल सुधार गृह भेज दिया गया। हादसे के बाद एक वीडियो वायरल हुआ, बताया गया कि वीडियो में नाबालिग लड़का ही रैप गाते दिखाई दे रहा है लेकिन अब नाबालिग की मां ने इस पर सफाई दी है।

वायरल वीडियो में एक लड़का रैप गा रहा है, इस लड़के की शक्ल, एक्सीडेंट के आरोपी नाबालिग लड़के से मिलती जुलती दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर कर दावा किया गया कि ये वही लड़का है, जिसने पोर्श कार से एक्सीडेंट किया, जमानत मिलने के बाद उसने रैप बनाया और कहा कि वह फिर इस तरह के एक्सीडेंट करेगा। वीडियो में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल भी किया गया है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे आरोपी का वीडियो मानकर खरी खोटी सुनाने लगे। कई न्यूज चैनल्स पर भी इस वीडियो को चलाया गया लेकिन अब नाबालिग आरोपी की मां ने इस वीडियो पर अपनी सफाई दी । नाबालिग लड़के की मां ने कहा है कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह उनके बेटे का नहीं है। उनका बेटा इस वक्त बाल सुधार घर में है।


नाबालिग लड़के की मां ने जोड़कर अपील की है कि उनके बेटे की इस तरह के फेक वीडियो ना चलाई जाए। सोशल मीडिया पर मां की अपील का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि मां का दुःख समझा जा सकता है लेकिन आपके बेटे ने जो काम किया है, वो माफी के लायक नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि बच्चों की जिम्मेदारी मां-बाप की होती है, उनकी गलती का सजा आप लोगों को ही भुगतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : पोर्श एक्सीडेंट मामले में बड़ा एक्शन, 25 की उम्र तक नाबालिग नहीं कर पाएगा ये काम

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उसे भारत रत्न तो मिलेगा नहीं, लोग उसे ट्रोल ही करेंगे। एक ने लिखा कि बेटे के ट्रोल होने पर मां को दुःख होना जायज है लेकिन दो परिवारों का चिराग बुझाया है आपके लड़के ने, उस पर आप कुछ क्यों नहीं बोल रहे? एक अन्य ने लिखा कि लड़कों का मन बढ़ाने में मांबाप का सबसे बड़ा हाथ है, सजा भी भुगतो।

यह भी पढ़ें : पुणे पोर्श हादसा: 2 करोड़ की कार तो खरीदी पर 1700 रुपये की अनदेखी से हुआ बड़ा ‘क्राइम’

बता दें कि घटना के बाद जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपी को 300 शब्दों का निबंध लिखने, यातायात कांस्टेबल के साथ काम करने और काउंसलिंग कराने की शर्तों के साथ जमानत दे दी थी। इसके बाद पुलिस और न्याय व्यवस्था पर कई लोगों ने सवाल उठाए थे। हालांकि पुलिस ने आश्वासन दिया था कि वह आरोपी को सजा दिलाने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो