whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दोस्तों संग पार्टी कर निकला था बिल्डर का बेटा, एक्सीडेंट से पहले का वीडियो वायरल!

Pune Accident Accused Viral Video : पुणे में हुए एक्सीडेंट के नाबालिग आरोपी को लेकर दावा किया जा रहा है कि उसकी अल्कोहल रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 'आरोपी' अपने दोस्तों के साथ पार्टी करता दिखाई दे रहा है।
12:44 PM May 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
दोस्तों संग पार्टी कर निकला था बिल्डर का बेटा  एक्सीडेंट से पहले का वीडियो वायरल

Pune Accident Accused Viral Video : पुणे में नाबालिग लड़के ने पोर्शे कार से टक्कर मारकर लोगों की जिंदगियां छीन ली। इस दुर्घटना  के बाद वह भागने की फिराक में था लेकिन लोगों ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया लेकिन कुछ ही घंटों में वह कोर्ट की अजीब शर्तों के साथ जमानत पर रिहा हो गया। एक तरफ जहां आरोपी के शराब के नशे में होने या ना होने पर सवाल उठाए गए। कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि मेडिकल रिपोर्ट में आरोपी की अल्कोहल रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसी बीच उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, दावा किया जा रहा है कि वीडियो में आरोपी अपने दोस्तों के पार्टी कर रहा है और शराब का सेवन कर रहा है। इसके बाद उसके शराब के नशे में होने का संदेह ही नहीं है। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

देखिए वीडियो


17 साल के नाबालिग लड़के पर आरोप है कि वह शराब के नशे में था। ना ड्राइविंग लाइसेंस था और ना ही गाड़ी पर नंबर प्लेट लगी थी। बताया गया कि जिस वक्त पोर्शे कार ने टक्कर मारी, उसकी स्पीड करीब 200 किमी/प्रति घंटा थी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार हवा में उछल गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

कोर्ट के फैसले से हैरान हैं सब!

नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया गया तो कोर्ट के अजीब शर्तों के साथ लड़के को जमानत दे दी। कोर्ट ने 15 दिन तक ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी करने, निबंध लिखने और शराब छोड़ने के लिए नशा मुक्ति केंद्र भेजने की शर्त के साथ दो लोगों की हत्या के आरोपी को जमानत दे दी।

आरोपी के पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुणे पुलिस ने बताया कि नाबालिग के पिता को हिरासत में लिया है। केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी का पिता फरार हो गया था, जिसे छत्रपति संभाजीनगर से हिरासत में लिया गया और अब उसे पुणे लाया जा रहा है। पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने सोमवार को कहा कि पुलिस के पास सबूत हैं, जिसमें दो रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज भी शामिल हैं, जिससे पता चलता है कि लड़का शनिवार देर रात दोस्तों के साथ शराब पी रहा था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो