whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'जेल में डालो इसको', रील के लिए हवा में लटक गई लड़की, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

Pune Girl Stunt Viral Video : सोशल मीडिया पर पुणे के स्टंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की, तीन लड़कों के साथ खतरनाक स्टंट करती दिखाई दी। वीडियो देखने के बाद अधिकतर लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
12:16 PM Jun 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
 जेल में डालो इसको   रील के लिए हवा में लटक गई लड़की  वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

Pune Girl Stunt Viral Video : रील बनाने के लिए तमाम लोग तरह-तरह की हरकतें करते हैं। कुछ अपनी कला दिखाते हैं तो कुछ लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए जानलेवा स्टंट करते हैं। पुणे में एक लड़की ने सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए ऐसी रील बना डाली, जिसे देखते ही लोग भड़क गए और लड़की की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर डाली। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, मामला महाराष्ट्र के पुणे का बताया जा रहा है।

पुणे में स्टंट करती लड़की का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्डिंग से लटक कर एक लड़की खतरनाक स्टंट करती दिखाई दे रही है। लड़की के साथ तीन और लोग हैं, जिसमें दो लोग वीडियो में दिखाई दे रहा हैं जबकि तीसरा वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। लड़की, लड़के का हाथ पकड़कर ऊंचाई से हवा में लटक गई। नीचे खंडहर है और उंचाई इतनी अधिक है कि गिरने के बाद बचना नामुमकिन है।

लड़की बिना डरे हवा में लटकी हुई है और बाकी लोग उसकी मदद कर रहे हैं। वीडियो को अलग-अलग एंगल से रिकॉर्ड किया। जब सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया गया तो लोग हैरान रह गए। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इन तीनों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। अधिकतर लोगों का कहना है कि यह स्टंट जानलेवा है, अगर इस पर रोक नहीं लगी तो इस तरह की घटनाएं बढ़ती चली जाएंगी।


यह भी पढ़ें  : Video : बुर्का पहनकर आए चोर, लूटने लगे ज्वेलरी शॉप; दुकानदार की हिम्मत के आगे हुए पस्त

बताया गया कि मामला पुणे के युवा स्वामीनारायण मंदिर, जम्भुलवाड़ी पुणे के पास एक इमारत के ऊपर रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई की मांग पर पुलिस की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या पुलिस इन लोगों पर कार्रवाई करेगी या नहीं!

यह भी पढ़ें : मेट्रो स्टेशन पर युवक ने युवती को ऐसे चूमा, सबका माथा घूमा, वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में पुणे के पास ही कार चलाने का वीडियो रिकॉर्ड करने वाली एक लड़की की जान चली गई थी। लड़की रिवर्स गियर में चला रही थी, उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ गया था। कार सीधे खाई में गिरी थी और लड़की की मौत हो गई थी। अब एक बार फिर इस जानलेवा स्टंट का मामला सामने आया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो