whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मां बनने से पहले आ गई मौत! प्रेग्नेंट औरत को मारी टक्कर फिर 200 मीटर घसीटा, दो महिलाओं की दर्दनाक मौत

Rajasthan Barmer : राजस्थान में एक खतरनाक एक्सीडेंट हुआ, इस एक्सीडेंट में दो महिलाओं की मौत हो गई। एक महिला प्रेग्नेंट थी और इलाज के लिए अस्पताल गई थी। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।
01:55 PM Jun 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
मां बनने से पहले आ गई मौत  प्रेग्नेंट औरत को मारी टक्कर फिर 200 मीटर घसीटा  दो महिलाओं की दर्दनाक मौत

Rajasthan Barmer : देश भर से एक्सीडेंट की तमाम खबरें सामने आती रहती हैं। कुछ एक्सीडेंट इतने खतरनाक होते हैं कि दिल दहल जाता है। राजस्थान के बाड़मेर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक प्रेग्नेंट महिला समेत दो लो महिलाओं की मौत हुई है, जिसके बाद ग्रामीणों ने एकत्रित होकर शव को सड़क पर ही रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

बताया गया कि जिले कि चैहटन थाना क्षेत्र में महिलाओं को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। दोनों की मौत हो गई और वाहन फरार हो गया। दोनों को घायल शरीर काफी देर तक सड़क पर पड़ा रहा। सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी की तलाश कर गिरफ्तारी की मांग कर धरने पर बैठ गए।

शव लेकर धरने पर बैठे लोग 

पुलिस ने लोगों को समझाया और कार्रवाई का भरोसा दिया। इसके बाद लोग दोनों महिलाओं के शव को लेकर लोग मोर्चरी पहुंचे। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और एक्सीडेंट करने वाले वाहन की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि कैंपर वहां से एक्सीडेंट हुआ है।

यह भी पढ़ें : पुणे में एक्सीडेंट का एक और खतरनाक वीडियो! महिला को कार ने मारी टक्कर, 20 फुट दूर जाकर गिरी

प्रेंग्नेट महिला को 200 मीटर घसीट ले गयी गाड़ी

बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं आपस में ननद-भाभी है। दोनों अस्पताल गई थीं क्योंकि एक महिला प्रेग्नेंट थी, इसी सिलसिले में वह डॉक्टर से मिलने गई थी लेकिन रस्ते में ही तेज रफ्तार वाहन से टक्कर मारी और 200 मीटर तक दोनों को घसीटा। हादसा इतना खतरनाक था कि घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।


बता दें कि करीब तीन घंटे तक पुलिस वाले परिवार वालों को समझाते रहे, इसके बाद परिजन तैयार हुए। वहीं पुलिस का कहना है कि हनुमानराम जाट निवासी चौहटन आगोर एवं उसकी ननद बबरी पुत्री खेताराम जाट बस से उतरकर अपने घर जा रही थीं। वह सड़क के किनारे पैदल चल रही थीं। इसी दौरान हादसा हुआ।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो