whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रील बनाने के चक्कर में बुरा फंसा कपल, ट्रेन को आता देख 140 फीट ऊंचे पुल से लगाई छलांग, फिर हुआ चमत्कार

Rajasthan Couple Reel Viral : राजस्थान का एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल रेलवे पुल पर खड़े होकर रील बना रहा था, तभी ट्रेन आ गई। जान बचाने के लिए कपल 140 फीट ऊंचे पुल से कूद गया।
01:34 PM Jul 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
रील बनाने के चक्कर में बुरा फंसा कपल  ट्रेन को आता देख 140 फीट ऊंचे पुल से लगाई छलांग  फिर हुआ चमत्कार

Rajasthan Couple Reel Viral : रील बनाने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। इस चक्कर में कई लोगों की जान जा चुकी है। कुछ लोग रील के लिए ऊंचाई से पानी में छलांग लगाते दिखे तो कुछ ट्रेन के बगल में खड़े होकर रील बनाने की कोशिश में अपनी जान गवां बैठे। एक ऐसा ही मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां खूबसूरत नजारे के साथ रील बनाने के लिए एक कपल रेलवे पुल पर चढ़ गया और तभी ट्रेन आ गई।

मामला पश्चिमी राजस्थान का कश्मीर कहे जाने वाले गोरम घाट का है, यहां लगातार सुरक्षा और लापरवाही के मामले बढ़ते जा रहे हैं। फोटो क्लिक कराने और रील बनाने के लिए चक्कर में कई पर्यटक खतरनाक जगहों पर चले जाते हैं और हादसे का शिकार होते हैं। शनिवार को भी गोरम घाट घूमने आया एक कपल हादसे का शिकार हो गया।

क्या है पूरा मामला?

राहुल नाम का शख्स अपनी पत्नी जानवी के साथ गोरम घाट पुल पर रील बना रहा था, दोनों रील बनाने में इस कदर मस्त थे कि ट्रेन के आने का आभास ही नहीं हुआ। मावली की तरफ से आने वाली ट्रेन ने जब नजदीक पहुंचने के बाद हॉर्न बचाया तो दोनों डर गए और 140 फीट ऊंचे पुल से कूद पड़े। हालांकि लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया था।


बताया जा रहा है कि ट्रेन को आता देख दोनों इस कदर घबरा गए कि बचने के लिए पुल से कूद गए। दोनों बुरी तरह घायल हो गए। हालांकि लोको पायलट ने उस जगह तक पहुंचने से पहले ही ट्रेन रोक दी, जहां ये कपल खड़ा था। कपल के छलांग लगाने के बाद लोको पायलट और गार्ड समेत कई लोग इस कपल के पास पहुंचे। घायल अवस्था में उन्हें ट्रेन में चढ़ाया गया और फिर फुलाद स्टेशन लाकर एम्बुलेंस ने सिरियारी चिकित्सालय पहुंचाया गया। हालांकि उनकी हालत कुछ ज्यादा ही खराब थी, ऐसी स्थिति में उन्हें पाली रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें : शराब खरीदने के लिए करनी थी पेमेंट, लड़कियों ने ‘शुगर डैडी’ की हत्या की और फिर काट लिया अंगूठा

घटना का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गनीमत रही कि दोनों की जान बच गई है। बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में बढ़ी संख्या में लोग घूमने के लिए पहुंचते हैं और पर्यटक अच्छी फोटो और रील के लिए खतरनाक जगहों पर पहुंच जाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो