whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैबिनेट मंत्री ने थाने में पुलिसवालों को जमकर लताड़ा; राज्यवर्धन सिंह राठौर का वीडियो वायरल

Jaipur Police Viral Video : वायरल वीडियो में राजस्थान के जयपुर के एक थाने का है, जहां के पुलिसकर्मियों को कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर जमकर फटकार लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह का व्यवहार हम बर्दाश्त नहीं कर सकते।
10:53 AM Aug 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
कैबिनेट मंत्री ने थाने में पुलिसवालों को जमकर लताड़ा  राज्यवर्धन सिंह राठौर का वीडियो वायरल

Jaipur Police Viral Video : राजस्थान सरकार में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पुलिस थाने में बैठकर पुलिसकर्मियों की क्लास लगा रहे हैं। राजयवर्धन सिंह एक कुर्सी पर बैठे हैं और सामने कुछ पुलिसकर्मी खड़े हैं। मंत्री की फटकार सुनकर पुलिसकर्मी सन्न हैं और उनकी बोलती बंद दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों ने एक भारतीय सेना के जवान के साथ मारपीट की थी और अपमानित किया था। इसकी जानकारी जब मंत्री राज्यवर्धन सिंह को मिली तो वह सीधे पुलिस थाने पहुंच गए।

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि सेना के जवान के साथ जयपुर के शिप्रापथ थाने में बदसलूकी हुई थी। इसकी जानकारी मिलते ही कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर थाना पहुंच गए और पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि इस प्रकार की घटनाएं पुलिस विभाग की छवि को धूमिल करती हैं।

सेना के जवान को निर्वस्त्र कर पीटा!

पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि एक मामले की जानकारी लेने थाने पर पहुंचे सेना के जवान को उन्होंने बेरहमी से पीटा, कपड़े निकालकर उनकी पिटाई की और बदसलूकी की। इस घटना की जानकारी मंत्री राज्यवर्धन सिंह को लगी तो उन्होंने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की और थाने पहुंचकर पुलिसवालों को जमकर फटकार लगाई।


वायरल वीडियो में पुलिसकर्मियों को फटकारते हुए राज्यवर्धन सिंह राठौर कह रहे हैं कि आप लोगों में कोई धैर्य है? जनता की सेवा मन में है? ऐसे लोग थाने में क्या कर रहे हैं? क्या आपने सेना में कार्यरत जवान को नंगा करके डंडा मारा या नहीं मारा? मंत्री के सवालों को सुनकर पुलिसकर्मी चुपचाप खड़ा रहा और किसी बात का जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें : 

बताया जा रहा है कि अब इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। वहीं मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने कहा है कि घटना में शामिल पांचों पुलिसकर्मियों की मानसिक स्थिति की जांच कराई जाएगी। इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। मैंने सोल्जर की मेडिकल रिपोर्ट देखी तो हैरान रह गया। मैंने खुद वर्दी पहनी है, मैं वर्दी की इज्जत करता हूं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो