whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक और 'राम लला' का अयोध्या से कनेक्शन; रामभक्तों को होली का खास तोहफा

Ayodhya Ram lalla Arun Yogiraj : अरुण योगीराज ने X पर रामलला की एक और मूर्ति की फोटो शेयर की है। उन्होंने बताया कि अयोध्या में खाली समय में उहोंने एक और मूर्ति बना दी है। सोशल मीडिया पर अब इस मूर्ति की फोटो वायरल हो रही है।
06:59 PM Mar 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
एक और  राम लला  का अयोध्या से कनेक्शन  रामभक्तों को होली का खास तोहफा

Ayodhya Ram lalla Arun Yogiraj: अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर की मूर्ति को अरुण योगीराज ने बनाया है। अरुण योगीराज एक प्रसिद्द मूर्तिकार हैं। होली से पहले उन्होंने राम भक्तों को एक और ख़ास तोहफा दिया है। सोशल मीडिया पर खुद अरुण योगीराज ने इसकी जानकारी दी है। अरुण योगीराज ने बताया कि उन्होंने राम लला की तरह की एक और मूर्ति बनाई है।

अरुण योगीराज ने बनाई एक और मूर्ति

अरुण योगीराज ने कई तस्वीरों को शेयर कर लिखा है कि राम लला की मुख्य मूर्ति के चयन के बाद, मैंने अयोध्या में अपने खाली समय में एक और छोटी राम लला मूर्ति (पत्थर) बनाई है। अरुण योगीराज ने रामलला की छोटी मूर्ति की तस्वीरों को भी शेयर किया है।

तस्वीरों में दिखाई दे रही मूर्ति एकदम रामलला की तरह ही है, बस वह छोटी है। ये मूर्ति पत्थर की है। अरुण योगीराज ने नई मूर्ति की तस्वीर होली से पहले शेयर की है, जिसके बाद से ही यह वायरल हो रही है। इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

देखिए फोटो

लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि अरुण जी आपके हाथों में वाकई जादू है, आप मूर्ति में जान भर देते हैं। आप पर जरूर प्रभु की कृपा है। एक अन्य ने लिखा कि दोनों ही खूबसूरत हैं, लेकिन जो अयोध्या में है वो ज्यादा खूबसूरत है. वह एकदम असली लगते हैं और दैवीय कृपा मिलती है। एक ने लिखा कि आपके ऊपर प्रभु की कृपा है। आप इस कार्य के लिए उन्हीं के द्वारा चुने गए हैं। आपके ऊपर खूब आशीर्वाद है।

यह भी पढ़ें : बीच सड़क पत्रकार दे रहा था Holi की बधाई, तेज बाइक आई और..वायरल हुआ वीडियो

एक अन्य ने लिखा कि आपने जो मूर्ति बनाई और अयोध्या में लगी। उनके जैसा आप अब कभी नहीं बना पाएंगे। वह कोई साधारण मूर्ति नहीं लगती है। एक अन्य ने लिखा कि कई लोग खाली वक्त में इधर उधर घूमने निकलते हैं, वहीं अरुण योगीराज ने एक नई मूर्ति बना दी भाई! कमाल है।

बता दें कि अरुण योगीराज द्वारा बनाई गई छोटी मूर्ति को देखकर कई लोगों ने इसे अपने घर लाने की इच्छा जताई है। हालांकि नई मूर्ति को कहां स्थापित किया जाएगा, इससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो