whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मूर्ख है वो... मंच से हटाने के बाद अभिनव अरोड़ा को लेकर क्या बोले रामभद्राचार्य? वायरल हो रहा वीडियो

Rambhadracharya on Abhinav Arora : रामभद्राचार्य महाराज ने अभिनव अरोड़ा को मूर्ख बताते हुए कहा कि मैंने उसे कई बार फटकार लगाई है। मैंने उसे मंच से भी उतार दिया था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था।
11:26 AM Oct 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
मूर्ख है वो    मंच से हटाने के बाद अभिनव अरोड़ा को लेकर क्या बोले रामभद्राचार्य  वायरल हो रहा वीडियो

Rambhadracharya on Abhinav Arora : अभिनव अरोड़ा नाम का बच्चा पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ इसके समर्थन में खड़े हैं तो कुछ जमकर विरोध कर रहे हैं। ये बच्चा तब और चर्चाओं में आ गया जब रामभद्राचार्य महाराज से उसे अपने मंच से नीचे उतार दिया और फिर बाद में मूर्ख कह दिया। रामभद्राचार्य महाराज ने एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने 'बाल संत' के नाम से मशहूर अभिनव अरोड़ा पर आक्रोश व्यक्त किया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें रामभद्राचार्य महाराज ने अभिनव अरोड़ा को मंच से उतार दिया। इसके बाद उन्होंने समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि वो तो मूर्ख है। वो कहता है कि कृष्ण उसके साथ पढ़ते थे। उसको तो शिष्टता से बात तक नहीं करनी आती। भगवान क्या उसके साथ पढ़ेंगे? मैंने तो वृंदावन में भी उसे बहुत डांटा था।

मंच से उतारा था नीचे

इससे पहले अभिनव अरोड़ा जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेने के लिए मंच पर आए थे। इस दौरान उन्होंने मंच पर जाकर भगवान राम के नाम का नारा भी लगाया था। इसके बाद जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने यह कहते हुए अभिनव अरोड़ा को नीचे उतार दिया था कि मेरी मर्यादा है।

Advertisement

Advertisement

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अभिनव अरोड़ा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई लोगों ने अभिनव को लेकर तरह-तरह की बातें कही है। इसी बीच खबर आई है कि अभिनव की मां ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसे धमकियां दी जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा कि अभिनव अरोड़ा को सभी जानते हैं। अभिनव अरोड़ा के माता-पिता ने अपने बेटे की रील बनाने के लिए महाराज रामभद्राचार्य जी के मंच का फायदा उठाने की कोशिश की लेकिन महाराज जी ने अपनी अंतर्दृष्टि से उनकी चालाकी को भांप लिया और उन्हें मंच से उतार दिया। इसको अब स्कूल भेजकर ही मानेगी दुनिया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो