whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रामलीला में 'आज की रात हुस्न का मजा' गाने पर लगाए गए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल तो एक्शन में आई यूपी पुलिस

Ramleela Dance Video Viral : रामलीला के मंच पर फ़िल्मी गाने पर नाचती लड़कियों का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है।
11:30 AM Oct 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
रामलीला में  आज की रात हुस्न का मजा  गाने पर लगाए गए ठुमके  वीडियो हुआ वायरल तो एक्शन में आई यूपी पुलिस

Ramleela Dance Video Viral : नवरात्रि की शुरुआत होने वाली है. कई जगहों पर रामलीला का आयोजन किया जाता है। रामलीला में भगवान राम के चरित्र, उनके संवाद और रामायण से जुड़े अन्य पात्रों को दिखाया जाता है। कुल मिलाकर यह एक धार्मिक आयोजन होता है लेकिन उत्तर प्रदेश की एक रामलीला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रामलीला के मंच पर 'स्त्री 2' के गाने पर अश्लील डांस हो रहा है।

Advertisement

मामला सहारनपुर के नानौता क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां पर आयोजित रामलीला का वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां रामलीला में भजन, कीर्तन की जगह अश्लीलता परोसी जा रही थी। रामलीला के मंच पर 'आज की रात हुस्न का मजा' गाने पर नर्तकियों के ठुमके लगवाये जा रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है।

एक्शन में पुलिस

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सहारनपुर पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है। X पर सहारनपुर पुलिस ने लिखा है कि इस मामले के संबंध में थाना प्रभारी नानौता को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी सवाल उठा रहे हैं।

Advertisement


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अपने ही लोगों ने चंद पैसों के लालच में अपने धर्म को बदनाम कर रखा है। प्रशासन को ऐसे कार्यक्रम पर रोक लगानी चाहिए। एक ने लिखा कि रामलीला और फूहड़ता का मामला लगातार चलता आ रहा है, समस्या ये है कि बच्चों को अगर रामलीला का मंचन दिखाने जाओ तो फूहड़ता के दर्शन पहले हो जाते हैं। एक ने लिखा कि रामलीला में भीड़ एकत्रित करने के लिए ये सब किया जाता है।

यह भी पढ़ें : अरे बाप रे! एनाकोंडा को ही शख्स ने दांत से काटकर कर दिया घायल, मुश्किल से बच पाई जान

Advertisement

एक ने लिखा कि भीड़ इकट्ठा करने के लिए रामलीला के मंच पर कुछ भी तो नहीं किया जा सकता है, कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। एक ने लिखा कि हिंदू धर्म का मजाक, हिंदू धर्म के लोग ही बना रहे हैं तो दूसरों को क्या कहोगे? एक अन्य ने लिखा कि हर जगह को अपवित्र करना अच्छी बात नहीं। यह हमारे धर्म का मजाक है। मजाक की भी सीमा होती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो