whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओ भाई! थाने में घुसकर पुलिसवाले को पीटते शख्स का वीडियो वायरल

Ranchi Police Viral Video : रांची का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी को कुछ युवक मिलकर थाने में ही पीट रहे हैं। खुद को भाजपा से जुड़े होने का दावा करने वाले लड़कों पर पुलिस ने कार्रवाई की है।
01:21 PM Sep 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
ओ भाई  थाने में घुसकर पुलिसवाले को पीटते शख्स का वीडियो वायरल

Ranchi Police Viral Video : झारखंड की राजधानी रांची से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां कुछ लोगों ने मिलकर थाने में घुसकर पुलिस वालों को पीट दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर लोगों में इतनी हिम्मत कहां से आई कि वह थाने में घुसकर पुलिसवालों को ही पीट रहे हैं।

मामला रांची के लालपुर पुलिस स्टेशन का है, जहां थाने के अंदर घुसकर दो लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। हमले का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति पुलिसकर्मी की पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि पुलिसकर्मी मदद की गुहार लगा रहा है। हमलावरों की पहचान रवि रंजन लाकड़ा और विनोद लाकड़ा के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार (6 सितंबर) को दोपहर करीब 1 बजे पुलिस जांच के दौरान उन्हें रोका गया था और लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया गया था। बताया गया कि गाड़ी पर भाजपा का पोस्टर लगा हुआ था, जिसके मुताबिक वे भाजपा कार्यसमिति के सदस्य हैं। जब पुलिसवालों ने उन्हें रोका तो वह भड़क गए और पुलिस वालों को धमकाना शुरू कर दिया, इतना ही नहीं वर्दी उतरवा लेने की धमकी भी दी।


पुलिस कार में सवार लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई, जहां एक शख्स ने पहले पुलिसकर्मियों से बहसबाजी की और फिर मारपीट करने लगा। इस दौरान कुछ अन्य लोग भी इस मारपीट में शामिल हो गए। वहीं पुलिसकर्मी मदद के लिए आवाज देता रहा। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : 4 साल की उम्र में गायब हुई, 38 साल जंगलों में रही ये महिला; हुलिया देख डर गए लोग

बताया गया कि जब जांच की गई तो पता चला कि किसी भी राजनीतिक दल से नहीं जुड़े हुए हैं। कार सवार लोगों के खिलाफ पुलिस पर हमला, लापरवाही से गाड़ी चलाना, सरकारी काम में बाधा डालना और नेमप्लेट का दुरुपयोग करने समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो