खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रातों-रात स्टार बनीं रानू मंडल का नया वीडियो, दुल्हन के लिबास में गाना गाने पर हुईं ट्रोल

Ranu Mandal Video Viral : रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह दुल्हन की तरह मेकअप में दिखाई दे रही हैं और गाना गा रही है। यह वीडियो देखकर लोग तारीफ करने की जगह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जानिए क्या है वजह
03:06 PM Mar 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
रानू मंडल का वीडियो वायरल
Advertisement

Ranu Mandal Video Viral  : रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर फेमस हुई रानू मंडल अब पहचान की मोहताज नहीं है। वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला और कई रियलिटी शो में भी पहुंची। हालांकि पिछले काफी समय से वह सोशल मीडिया से गायब रहीं, अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

रानू मंडल का एक का और वीडियो वायरल

रानू मंडल का जब वीडियो वायरल हुआ था तो लोग उनकी आवाज और सादगी पर फिदा हो गए थे लेकिन धीरे-धीरे लोगों का मन हट गया। अब रानू मंडल का जो वायरल हो रहा है उसमें वह दुल्हन की तरह सजी और संवरी दिखाई दे रही है। हालांकि इस वीडियो पर रानू मंडल को तारीफ नहीं मिल रही बल्कि लोग भड़क रहे हैं।

रानू मंडल कौन सा गाना गा रही है, ये समझ तो नहीं आ रहा है लेकिन जिस तरह वह सजी संवरी हैं, उस पर लोगों का ध्यान जरूर गया। लाल साड़ी, सिर पर मुकुट, बालों में गजरा, हाथों में कंगन समेत मेकअप में रानू मंडल का यह लुक खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि मुबारक हो रानू मंडल जी, मुंबई आपके पास चलकर खुद आ रहा है। एक अन्य ने लिखा कि यह लोगों को फिर से आकर्षित करना चाहती हैं लेकिन अब कोई इन्हें पसंद नहीं कर रहा है क्योंकि ये अपनी जमीन भूल चुकी हैं। एक अन्य ने लिखा कि ये आंधी की तरह आई और तूफान की तरह चली गईं। अब इनका कुछ नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ें : ये कैसी गुंडागर्दी! कार समेत बुजुर्ग को भी उठा ले गए नोएडा अथॉरिटी के लोग, वीडियो वायरल

एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि ये रानू मंडल है, ये तो रानू मंडल की बहन लग रही हैं। एक ने लिखा कि ये सोच रही है कि फिर से हिमेश रेशमिया आएंगे और फिर से किसी फिल्म में गाने का मौका दे देंगे। एक अन्य ने लिखा कि इन्हें तो भोजपुरी फिल्मों में अपनी किसमत आजमानी चाहिए।

बता दें कि वीडियो को rabi.pal.7773631 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, इस वीडियो को 77 हजार लोग लाइक कर चुके हैं जबकि 4 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Ranu MandalTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement