होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रतन टाटा नहीं रहे... सुनते ही गरबा पंडाल हो गया खामोश! वीडियो में देखें कैसे लोगों ने दी श्रद्धांजलि

Ratan Tata Passed Away : बिजनेस टायकून रतन टाटा के निधन की खबर सुनते ही देशभर में शोक की लहर दौड़ गई। दुर्गा पंडाल में गरबा के दौरान दी गई श्रद्धांजलि का वीडियो वायरल हो रहा है।
03:03 PM Oct 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Ratan Tata Passed Away : बिजनेस टायकून रतन टाटा अब इस दुनिया में नहीं है। रात को जैसे ही खबर सामने आई, हर कोई सन्न रह गया। पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। तमाम कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें नवरात्रि के दौरान चले रहे गरबा प्रोग्राम को रोक दिया गया। ये सब रतन टाटा के सम्मान में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए किया गया।

Advertisement

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पंडाल में बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं। सब गरबा खेलने के लिए सजे हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन जैसे ही रतन टाटा के निधन की खबर सामने आई, गरबा को रोक दिया गया। सब शांत होकर मौन मुद्रा में खड़े हो गए। बताया गया कि गरबा रोककर सभी रतन टाटा के लिए प्रार्थना कर रहे थे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर फेनिल कोठारी ने एक वीडियो शेयर कर लिखा, "इस गरबा नाइट में रतन टाटा सर को उनके निधन पर श्रद्धांजलि दी गई, ये नवरात्रि के शुभ अवसर पर हुआ। उनकी आत्मा को शांति मिले, खासकर ऐसे पवित्र दिन पर।" गरबा और डांडिया नाइट में लोग अपने फोन की फ्लैश लाइट जलाए हुए थे, जबकि स्टेज पर गायक रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए गाने गा रहे थे।


मुंबई के गोरेगांव क्षेत्र में आयोजित डंडिया का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग शांति से खड़े हैं और रतन टाटा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे ना जाने कितने वीडियो वायरल हो रहे हैं। बड़ी संख्या में लोगों ने अपने-अपने तरीके से बिजनेस टायकून रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Advertisement

देखिए कुछ सोशल मीडिया पोस्ट


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रतन टाटा ऐसे इंसान हैं, जिन्होंने सबसे अधिक सम्मान प्राप्त किया है। उनकी यह विरासत सालों तक जिंदा रहेगी। एक अन्य ने लिखा कि यकीन नहीं होता कि रतन टाटा अब नहीं रहे। एक ऐसा व्यक्ति जिनके पास कोई नफरत करने वाला नहीं था और जिन्होंने लाखों लोगों को सच्चाई और मानवता के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।


यह भी पढ़ें : शांतनु नायडू कौन? जो अंतिम दिनों में रतन टाटा के बेहद करीब, कैसे हुई दोनों की दोस्ती

एक ने लिखा कि रतन टाटा एक ऐसे इंसान थे, जिन्होंने बिना किसी व्यक्तिगत फायदे के भारत की सेवा की और इसके लिए काम किया। उनके बारे में कहने के लिए हम बहुत छोटे हैं। एक अन्य ने लिखा कि बिजनेसमैन तो बहुत हैं। लाखों करोड़ों कमाने वाले बहुत हैं लेकिन सबसे इज्जत कमाने वाला इंसान रतन टाटा था। नमन है उन्हें।

Open in App
Advertisement
Tags :
Ratan TataTrending News
Advertisement
Advertisement