होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Post: क्यों लेम्बोर्गिनी से नाराज हुए रेमंड ग्रुप के चैयरमेन, शेयर की 8 करोड़ की कार की ऐसी तस्वीर

Viral Post: रेमंड ग्रुप के चेयरमैन गौतम सिंघानिया ने अपनी लेम्बोर्गिनी को लेकर एक पोस्ट शेयर करते हुए नाराजगी जताई है। आइये इसके बारे में जानते हैं।
08:38 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Gautam Singhania
Advertisement

Viral Post: इटेलियन कार मेकर कंपनी लेम्बोर्गिनी पर रेमंड ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर गौतम सिंघानिया ने अहंकारी होने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने लेटेस्ट लेम्बोर्गिनी के अचानक रोड पर बंद होने की शिकायत की और कहा कि किसी ने उनसे इस विषय पर कोई संपर्क करने की कोशिश भी नहीं की। इस पोस्ट में उन्होंने लेम्बोर्गिनी के इंडिया हेड को भी टैग किया । आइये इस पोस्ट के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

ट्वीट में की शिकायत

गौतम सिंघानिया ने इस मुद्दे को लेकर दो पोस्ट शेयर की। अपनी पहली पोस्ट में उन्होंने बताया कि  उनकी लेम्बोर्गिनी रेवुएल्टो पूरी तरह से इलेक्ट्रिकल फेलियर के कारण मुंबई के ट्रांस-हार्बर लिंक पर फंस गई है। बता दें कि भारत में लेम्बोर्गिनी रेवुएल्टो की कीमत लगभग 8.89 करोड़ रुपये है।

सिंघानिया ने अपने पोस्ट में कहा मैंने नई लेम्बोर्गिनी रेवुएल्टो को टेस्ट ड्राइव के लिए लिया और पूरी तरह से इलेक्ट्रिकल फेलियर के कारण ट्रांस-हार्बर लिंक पर फंस गई। यह एक बिल्कुल नई कार है - क्या इसमें विश्वसनीयता की चिंता है? यह तीसरी कार है जिसके बारे में मैंने डिलीवरी के 15 दिनों के भीतर समस्याओं का सामना करते हुए सुना है। यहां हम पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

 

Advertisement


इसके बाद हाल ही में पोस्ट किए गए अपने दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'यह चौंकाने वाली बात है कि लेम्बोर्गिनी के इंडिया हेड @agarwal_sharad ने एक पुराने वफादार कस्टमर से यह पूछने के लिए फोन कॉल करना भी जरूरी नहीं समझा कि आखिर उन्हें क्या परेशानी है। क्या ब्रांड का अहंकार नेक्स्ट लेवल पर पहुंच गया है?

पोस्ट पर आए ये कमेंट

इस पोस्ट पर लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट किया है। एक यूजर ने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे #firstworld की समस्या है। अपनी हुंडई i10 के साथ मुझे कभी भी ऐसा सामना नहीं करना पड़ा। वहीं एक यूजर ने कहा कि @supercarblondie को भी इस पर एक नजर डालनी चाहिए। भारत के एक अरबपति व्यवसायी को अपनी नई लैम्बोर्गिनी के साथ संघर्ष करना पड़ा।

यह भी पढ़ें - Viral Video: TikTok वीडियो बनाने के चक्कर में ट्रेन से टकराया लड़का, वायरल हो रहा वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
Gautam SinghaniaLamborghiniRaymond GroupViral post
Advertisement
Advertisement