whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'शादी का खर्च भी तो निकालना है', JIO ने बढ़ाए रिचार्ज के दाम तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Jio Recharge Plan : रिलायंस जियो ने सबसे पॉपुलर प्लान अब 239 रुपए वाले रिचार्ज का दाम बढाकर 299 कर दिया है। कंपनी रिचार्ज प्लान की कीमतों में 15 फीसदी से लेकर 25 प्रतिशत तक की बढ़ो तरी हो रही है।
06:30 PM Jun 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
 शादी का खर्च भी तो निकालना है   jio ने बढ़ाए रिचार्ज के दाम तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Jio Recharge Plan : रिलायंस जियो ने अपने टैरिफ प्लान में बड़ा बदलाव किया है। ग्राहकों को झटका देते हुए जियो ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स की कीमतें 15% से 25% बढ़ा दिए हैं। नए प्लान 3 जुलाई से लागू होने वाले हैं। जैसे ही जियो ने टैरिफ में बदलाव किया तो सोशल मीडिया पर मीम्स किए बाढ़ आ गई। किसी ने कहा की पहले तो फ्री की आदत लगाई और अब खून चूसने जा रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि अंबानी जी बेटे की  शादी में इतना खर्चा कर रहे हैं तो कहीं से तो वसूल करेंगे ही ना!

रिलायंस जियों ने सबसे पॉपुलर प्लान अब 239 रुपए वाले रिचार्ज का दाम बढाकर 299 कर दिया है। सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान 155 रुपए का था, लेकिन अब यह 189 रुपए में मिलेगा। इसके साथ कई प्लान में बदलाव किया गया तो सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रिलायंस जियो के प्लांस में 3 जुलाई से भयंकर कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा हुई है, आखिर शादी का खर्च भी तो निकालना है। एक ने लिखा कि अब तो हमें जियो से अपना सिम पोर्ट करवा लेना चाहिए। कम से कम जियो वालों को याद आ जाए कि हम उनकी मनमानी नहीं झेलेंगे। एक ने लिखा कि एक तरफ अपने बेटे की शादी में करोड़ों खर्च कर रहे हैं और देश की जनता को चूस रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अब जियो को सबक सिखाने की जरूरत है। इन लोगों की दादागीरी कुछ ज्यादा बढ़ गई है। एक ने लिखा कि जब मोबाइल की शुरुआत हुई थी तब सिर्फ अमीर लोग ही मोबाइल रखा करते थे, जिस तरह से टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ बढ़ा रहे हैं,, भविष्य में सिर्फ अमीर लोग ही रिचार्ज करवा पाएंगे। एक अन्य ने लिखा कि फ्री के लालच में फंसने पर यही होता है, चाहें दिल्ली की सरकार को देख लो या फिर जियो वालों को।

यह भी पढ़ें : ड्राइविंग लाइसेंस के लिए किस तरह के ‘तालिबानी’ टेस्ट, देखें अफगानिस्तान से वायरल वीडियो

बता दें कि जियो ने अपने प्लान की कीमतों में 15 फीसदी से लेकर 25 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी हो रही है। इसके साथ ही जियो ने अपने 19 प्लान के टैरिफ में बढ़ोत्तरी की है, जिनमें 17 प्रीपेड प्लान और दो पोस्टपेड प्लान शामिल है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो