होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खुद को बताया 'इंस्टाग्राम पर अमीर बच्चा', क्यों पीछे पड़ गई है पुलिस?

Rich Kid of Instagram Jack Watkin : खुद को इंस्टाग्राम पर सबसे अमीर बच्चा बताने वाले लड़के के पीछे पुलिस क्यों पड़ी है? आखिर कौन है जैक वॉटकिन, जिसे गिरफ्तार करना चाहती है पुलिस!
07:31 PM Oct 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rich Kid of Instagram Jack Watkin : 25 साल का एक लड़का सोशल मीडिया पर खुद को इंस्टाग्राम का सबसे अमीर बच्चा बताता था लेकिन अब इस लड़के की पुलिस तलाश कर रही है। लड़के को पकड़ने के लिए पुलिस अब लोगों की मदद मांग रही है। पुलिस का कहना है कि इस लड़के ने कानून और निर्देशों का उल्लंघन किया है। आखिर कौन है ये लड़का और पुलिस इसके पीछे क्यों पड़ी है?

Advertisement

जैक वॉटकिन नाम के इस लड़के ने सोशल मीडिया पर सबसे पहले अपनी कार कलेक्शन का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर काफी फेमस होता चला गया। ये खुद को 'इंस्टाग्राम का सबसे अमीर बच्चा' बताता था। रिपोर्ट्स की मानें तो इस लड़के की नेटवर्थ करीब 18 करोड़ रुपये है।

2016 में ही हो गया था वायरल 

अपनी शेखी बघारने की वजह से साल 2016 में ही हजारों फॉलोअर्स के साथ ये लड़का एक स्टार बन गया था। इसके बाद इस पर धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ। जमानत पर बाहर है लेकिन कुछ शर्तें इसके लिए तय की गई थीं लेकिन पुलिस का कहना है कि वह जमानत की शर्तों का पालन नहीं कर रहा है और उसे गिरफ्तार करना है लेकिन शख्स लापता हो गया।

यह भी पढ़ें : वाह! कद्दू बेचने वाले की जगी किस्मत, 835 रुपये से बना डेढ़ करोड़ का मालिक

Advertisement

पुलिस का कहना है कि वॉटकिन एल्डरली एज, चेशायर में रहता है लेकिन वह अक्सर लंदन भी जाता रहता है। वॉटकिन ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उसने अपनी रोल्स रॉयस, बेंटले, दो मर्सिडीज-बेंज, एक रेंज रोवर और एक पोर्श के बारे में जानकारी दी थी। शख्स का एक और वीडियो तब वायरल हुआ था जब अपनी पांच करोड़ की बुलगारी घड़ी लोगों को दिखाई थी।

यह भी पढ़ें : 15 फीट गहरा कुआं, पांच फीट पानी; कार समेत गिरा कपल, फिर हुआ चमत्कार

जैक वॉटकिन ने एक बार यह भी कहा था कि वह भाग्यशाली है कि उसके पास पैसा है, उसे नौकरी की चिंता नहीं है लेकिन इसके लिए मां-बाप ने बहुत मेहनत की है। उसके कहा था कि मेरा प्राइवेट जेट अपने आप नहीं उड़ता है, मेरा स्विमिंग पूल अपने आप साफ नहीं होता है, मेरी कारों में अपने आप पेट्रोल नहीं भर जाता। इसके लिए पैसे खर्च होते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर शेखी बघारने के बाद धोखाधड़ी के मामले में पुलिस इस लड़के के पीछे पड़ गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement