whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरे दीदी! राफ्टिंग करने गई लड़की को देख 'लैंड करवा दे' लड़के की आई याद, वीडियो वायरल

Rishikesh Rafting Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की राफ्टिंग के दौरान बुरी तरह रोती दिखाई दे रही है। इस वीडियो को देखकर लोग 'लैंड करवा दो' वाले भाई को याद कर रहे हैं।
06:56 PM May 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
अरे दीदी  राफ्टिंग करने गई लड़की को देख  लैंड करवा दे  लड़के की आई याद  वीडियो वायरल

Rishikesh Rafting Viral Video: उत्तराखंड लोग अध्यात्म से जुड़ने के साथ ही मौज- मस्ती के लिए भी जाते हैं, ऋषिकेश लोगों की एक पसंदीदा जगह है। यहां पर्यटक राफ्टिंग करना खूब पसंद करते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की राफ्टिंग के दौरान नदी में उतरी। नदी में उतरते ही वह चिखने-चिल्लाने और रोने लगी।

राफ्टिंग करने के दौरान डरी लड़की

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की राफ्टिंग के दौरान पानी में उतर गई है। पानी में उतरते ही वह बुरी तरह डर गई। लड़की ने रोते हुए गाइड से कहा कि वह ऊपर आना चाहती है, उसे डर लग रहा है। लड़की ने कहा कि भैया मुझे ऊपर आना है प्लीज मुझे ऊपर ले लो।

इस दौरान गाइड लगातार उसे समझाता रहा कि मैडम आपने जैकेट पहनी हुई है, आप डूबेंगी नहीं लेकिन लड़की लगातार डरते हुए नाव में चढ़ा लेने की बात कह रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

इस वीडियो को adventure with rishabh नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसको 9 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं। एक ने कमेंट किया कि जब लड़की पानी में नहीं जाना चाहती तो उसे ऊपर ले लेना चाहिए। अगर डर के कारण उसके साथ कोई दुर्घटना हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा? दूसरे ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा कि भाई दीदी ज्यादा डर गई है, उसे ऊपर ले लो; वरना सच में उसे कुछ हो जाएगा। एक ने लिखा कि वो बगल वाले लड़के को मदद के लिए बुला रहा है, जबकि वो खुद डरा हुआ लग रहा है।

यह भी पढ़ें: टॉयलेट से निकला सांप और बैठी रही लड़की, खूब वायरल हो रहा वीडियो

एक अन्य लिखा कि मेरी तो हंसी ही नहीं रुक रही और ना ही नाव वाले भाई की, इतना कौन डरता है यार। एक अन्य ने लिखा कि शायद ये लड़की पहाड़ों वाली मैगी खाने गई थी लेकिन नदी का पानी पी रही है। एक अन्य ने लिखा कि ये कोई मजाक नहीं है, पानी में उतरने पर अच्छे-अच्छों की जान निकल जाती है। एक ने लिखा कि इस लड़की को देखकर मुझे 'लैंड करवा दे' वाले भाई की याद आ गई। एक ने लिखा कि आज बड़े दिन बाद 'लैंड करवा दे' भाई की याद ताजा हो गई, उनकी तरह ये भी वायरल हो जाएंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो