whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अरे ये क्या? बासी रोटी से बना दी 'मैगी', फायदे सुनते ही खाने की कर देंगे शुरुआत

Roti maggi Video Viral : 2 मिनट में बनने वाली मैगी तो अपने खूब खाई होगी लेकिन क्या आपने कभी रोटी से बनी मैगी खाई है? आइये आपको इसे बनाने का प्रोसेस दिखाते हैं।
04:21 PM Oct 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
अरे ये क्या  बासी रोटी से बना दी  मैगी   फायदे सुनते ही खाने की कर देंगे शुरुआत

Roti maggi Video Viral : मैगी खाना किसे पसंद नहीं है? दो मिनट में मैगी बनाकर कई लोग भूख मिटा लेते हैं लेकिन कहा जाता है कि मैगी स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं होती। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बासी रोटी की मैगी बना रहा है और इसके फायदे भी बता रहा है लेकिन बासी रोटी की मैगी बनाने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स बासी रोटी को पहले लंबे और पतले शेप में काट रहा है। एक रोटी को काटने के बाद उसने कढ़ाई में तेल लिया और कुछ मसाले डालने के बाद रोटी को उसमें डाल दिया। तेल डालने के बाद शख्स ने कढ़ाई में प्याज, टमाटर और हरी मिर्च डाला। इसके बाद उसने नमक, किचन किंग मसाला, हल्दी, लाल मिर्च पाउडर मिक्स कर दिया।

कैसे बनती है रोटी की मैगी?

दो मिनट पकाने के बाद बासी रोटी की टेस्टी मैगी तैयार हो गई। शख्स ने बताया कि इसको खाने से मैगी का मजा अब और हेल्दी। बासी रोटी का इस्तेमाल करके बनाओ ये अनोखी रोटी मैगी, जो आपके वजन घटाने में मदद करेगी और इसमें कैलोरी भी कम है लेकिन मजा ज्यादा है। इसे बनाना आसान है, जल्दी बन जाता है और वजन घटाने में सबसे मददगार साबित होता है।

Advertisement


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @dietitianmacsingh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि है तो ग्लूटन ही, ये हेल्दी कैसे हो सकता है? इस पर @dietitianmacsingh की तरफ से जवाब दिया गया कि हम अंग्रेज नहीं हैं कि हम ग्लूटन वाले खाना नहीं खा सकते। एक अन्य ने लिखा कि रोटी तो बासी बचती ही है, हम इसे जरूर बनायेंगे।

यह भी पढ़ें : शरीर के किस हिस्से में होता है सबसे अधिक पानी?

Advertisement

एक ने लिखा कि रोटी लगभग सभी घर में बचती है, ऐसे में रोटी की मैगी बनाने का आईडिया तो जबरदस्त है। एक अन्य ने लिखा कि भाई बासी रोटी के इतने फायदे बता रहे हो, ऐसा लग रहा है कि ताजी रोटी छोड़ बासी ही खानी चाहिए।

ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो