होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रुद्रप्रयाग में गाड़ी पर बैठ नशे में हंगामा कर रहे थे युवक, पुलिस ने निकाल दी हेकड़ी

Rudraprayag Viral Video : रुद्रप्रयाग में सड़क पर हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने सबक सिखाया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
08:24 PM May 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rudraprayag Viral Video : उत्तराखंड बड़ी संख्या में लोग घूमने पहुंचते हैं। इस दौरान कुछ लोग नशा करते हैं तो कुछ हुड़दंग करते हैं। हाल ही में रुद्रप्रयाग के सोनप्रयाग घूमने पहुंचे कुछ लोग शराब के नशे में हंगामा करते दिखाई दिए। हालांकि कुछ ही देर बाद इनकी हालत और रंगत दोनों बदली दिखाई दी। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

उत्तराखंड पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ युवा थार कार को खड़ी कर उसके ऊपर चढ़कर बैठे हैं। ये युवा खुले में शराब पी रहे थे। तभी एक व्यक्ति वहां पहुंचा और पूछा कि कहां से आए हो? एक शख्स जवाब देता है कि गाजियाबाद! इस पर व्यक्ति ने फिर से पूछा कि ये क्या बदतमीजी है? शख्स ने जवाब दिया है कि हम कहां बदतमीजी कर रहे हैं?

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और युवकों की तलाश शुरू की। कुछ ही देर में पुलिस युवकों को गाड़ी समेत थाने लेकर पहुंच गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के जमीन पर बैठकर माफी मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि अब वह इस तरह की हरकत नहीं करेंगे। उन्हें माफ कर दिया जाए।


वहीं उत्तराखंड पुलिस ने वीडियो शेयर कर कहा है कि रुद्रप्रयाग स्थित सोनप्रयाग पार्किंग में नशा करते युवकों के विरुद्ध उत्तराखंड पुलिस द्वारा पुलिस एक्ट एवं MV एक्ट के अन्तर्गत चालानी कार्यवाही की गयी। कृपया धार्मिक स्थल पर सदाचरण का व्यवहार करें। इस प्रकार का कृत्य करने वालों की सूचना तत्काल डायल 112 पर पुलिस को दें।

Advertisement

यह भी पढ़ें : मोबाइल टॉर्च की रोशनी में मरीजों के ऑपरेशन, बुलंदशहर के सरकारी अस्पताल का वीडियो वायरल

उत्तराखंड पुलिस की इस कार्रवाई पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा कि असामाजिक लोगों पर पुलिस को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। धर्म की नगरी में लोगों का तांडव बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ये पैसे वाले लोग, धर्म की नगरी में शराब पीने जाते हैं? इन लोगों को जेल में डालना चाहिए। एक ने लिखा कि उत्तराखंड को गंदा करने में ऐसे ही लोगों का बड़ा हाथ है। सबक सिखाया ही जाना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement