होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sachin-Seema Haider Video: क्या ये ही है पाकिस्तान से आई सीमा की शादी का असल वीडियो? वरमाला हो रही वायरल

07:06 PM Jul 29, 2023 IST | Nitin Arora
Advertisement

Sachin-Seema Haider Video: पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते में भारत में आई सीमा हैदर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ताजा अपडेट तो यह है कि वे कुछ घंटे से गायब हैं। ऐसे में अंदेशा लगाया जा रहा है कि सचिन जिसके प्यार में सीमा सीमा-पार से भारत आई, दोनों को सरकारी एजेंसियों द्वारा जांच के लिए ले जाया गया है। सीमा जबसे भारत आई है, तभी से उसे लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। वहीं, हर दिन के साथ उसके लेकर काफी खुलासे भी हो रहे हैं। अब ऐसे में एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह सीमा और सचिन की शादी का असल वीडियो है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर सीमा और सचिन के नाम से काफी अकाउंट बना लिए गए हैं। अक्सर लोग अपने पेज को वायरल करने के लिए ऐसे फेक नाम से अकांउट बना लेते हैं। हालांकि, उन्हीं अकाउंट पर सीमा के तमाम फोटो और वीडियो आ गए हैं। अब इसी में एक इन दोनों की शादी का वीडियो में डाला गया है। इसमें सीमा साड़ी में तो सचिन सूट में दिख रहा है।

शरमा गईं सीमा हैदर

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान होने वाली वरवाला का रिवाज़ निभाया जा रहा है। वीडियो के पीछे एडिट करके कोई गाना लगाया गया है। साथ ही आपको देखने को मिलेगा कि एक दोनों एक दूसरे को वरमाला पहना देते हैं तो फिर अंत में सीमा शरमा जाती हैं। जब से सीमा भारत आई है, तब से दोनों में प्यार देखने को मिल रहा है, लेकिन फिलहाल यह मामला जांच की श्रेणी में है। वहीं, वायरल वीडियो की पुष्टी भी न्यूज24 नहीं करता है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर seema_haider__नामक अकाउंट से डाला दया है। बता दें कि दोनों को Pubg खेलने के दौरान प्यार हुआ था।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Pakistani Seema Haider weddingSachin-Seema Haider VideoSeema Haider Real VideoSeema Haider varmala videoTrending Video of seema haiderViral Video of seema haider
Advertisement
Advertisement