whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा नेता पर अभिनेत्री ने लगाए संगीन आरोप, CM-PM से गुहार; वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

Saharanpur BJP Leader : 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी एक अभिनेत्री ने भाजपा नेता पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री के आरोपों का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है।
02:47 PM Oct 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
भाजपा नेता पर अभिनेत्री ने लगाए संगीन आरोप  cm pm से गुहार  वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

Saharanpur BJP Leader:  उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के एक भाजपा नेता पर अभिनेत्री ने बेहद संगीन आरोप लगाये हैं। अभिनेत्री का कहना है कि भाजपा नेता ने ना सिर्फ उसको धोखा दिया है बल्कि उसकी भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ किया है। अभिनेत्री ने सीएम योगी और प्रधानमंत्री मोदी से मदद की गुहार लगाई है। महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

बॉलीवुड की एकअभिनेत्री ने भाजपा के महानगर अध्यक्ष पर यौन शोषण समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वीडियो के जरिए अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अगर मुझे या मेरे बच्चे के साथ कुछ हो गया तो उसे माफ मत करना। महिला का कहना है कि उसने उत्तर प्रदेश के तमाम बड़े नेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट के नीचे जाकर कमेंट कर मदद मांगी लेकिन किसी ने नहीं सुनी।

अभिनेत्री ने कहा कि भाजपा नेता पहले उसके बेटे के लिए गिफ्ट भेजता था, इससे अभिनेत्री और भाजपा के नेता के बीच नजदीकियां बढ़ गईं और फिर दोनों रिलेशन में आ गए। अभिनेत्री का कहना है कि मुझे लग रहा है कि मैं फंस चुकी हैं। मैं सिंगल मदर हूं। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि करूं क्या? उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी से भी अभिनेत्री ने नेता को पार्टी से निकालने की मांग की है।

Advertisement


अभिनेत्री ने कहा कि ऐसे नेताओं को राजनीति से निकालकर दूर कर देना चाहिए। आरोप लगाने वाली बॉलीवुड में करीब 20 साल से काम कर रही है और 250 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। उसका वीडियो वायरल होने के बाद सनसनी मच गई है। भाजपा नेता ने अभिनेत्री के आरोपों को गलत बताया है और कहा है कि राजनीतिक द्वेष भाव के चलते महिला को हथियार बनाया जा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Viral : शरीर से लिपटा रहा अजगर, मौज लेता रहा ‘शराबी’; लोग बोले- सांप को बचा लो कोई

वहीं अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि मैं इस कदर परेशान हो गई कि कुछ करने को सोच रही थी लेकिन अपने बच्चे के लिए जिंदा है। वह सहारनपुर जाकर इंसाफ मांगेगी और सबूत भी दिखाएगी। बताया जा रहा है कि स्थानीय भाजपा नेता मामले को संभालने की कोशिश कर रहे हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो