whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तेंदुए को देखते ही इंसान बना 'जानवर'! पीट-पीट कर कर दिया अधमरा; देखिए वीडियो

Viral Video UP Saharanpur : सहारनपुर में एक तेंदुए को लेकर ग्रामीणों में भय का माहौल था। अचानक खेत में तेंदुए को देखकर ग्रामीण एकत्रित हो गए और लाठी डंडे से उस पर हमला कर दिया। पीट-पीटकर ग्रामीणों ने तेंदुए को अधमरा कर दिया।
03:03 PM Mar 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
तेंदुए को देखते ही इंसान बना  जानवर   पीट पीट कर कर दिया अधमरा  देखिए वीडियो

Viral Video UP Saharanpur : जंगली जानवर के रिहायशी इलाके में पहुंचने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। कुछ जगहों पर तो ये बेहद साधारण हो चुका हैं। हालंकि कई जगहों पर लोग जंगली जानवरों को देखकर डर जाते हैं और इस डर के कारण खुद ही 'जानवर' बन जाते हैं। उत्तर प्रदेश से एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

Advertisement

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक तेंदुए के घूमने की सूचना वन विभाग की टीम को दी गई थी। विभाग की टीम ने तेंदुए को पकड़ने के लिए कई जगहों पर जाल लगा दिया लेकिन तेंदुआ इसमें फंसा ही नहीं और ना ही पकड़ में आया। इसके बाद तेंदुए ने दो लोगों पर हमला कर घायल कर दिया

तेंदुए ने किया हमला तो 'जानवर' बन गया इंसान

जानकारी के मुताबिक, थाना गंगोह के अलीपुर गांव में जोगिंदर और तरनजीत खेत में काम कर रहे थे तभी तेंदुआ दिखाई दिया। उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। कुछ ही देर में ग्रामीण एकत्रित हो गए और तेंदुए को घेर लिया। भीड़ देखकर तेंदुआ भागने की कोशिश करने लगा और जोगेंद्र और तरनजीत पर हमला कर दिया।

Advertisement


ग्रामीण लाठी डंडे लेकर तेंदुए की तरफ दौड़ पड़े। तेंदुआ एक खेत में मिल गया, जहाँ ग्रामीणों ने तेंदुए को बुरी तरह पीट दिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें तेंदुआ जमीन पर गिरा दिखाई दे रहा है और कुछ लोग उस पर एक के बाद एक लाठियां बरसा रहे हैं। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह बुरी तरह जख्मी हुआ होगा।

यह भी पढ़ें : लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सचिन की हरकत पर भड़कीं सीमा हैदर! वायरल हो गया वीडियो

Advertisement

वहीं ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को भी सूचित कर दिया लेकिन तेंदुआ फिर भाग निकला। अब विभाग की टीम घायल तेंदुए की तलाश कर रही है। ग्रामीणों की सूचना पर वन दरोगा कमल सक्सेना और वनरक्षक गौरव चौधरी गांव पहुंचे थे, लेकिन टीम के हाथ खाली रह गए और तेंदुआ खुले में घूम रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो