whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यूपी में संभल के स्कूल में DM का छापा, स्टाफ कांपा, कैंडी क्रश खेलते मिले टीचर; वहीं दे दी ‘सजा’

Sambhal DM Viral Video : संभल के जिलाधिकारी अचानक एक स्कूल में छापा मारने पहुंच गए, उन्होंने कैंडी क्रश खेल रहे एक शिक्षक को रंगे हाथ पकड़ लिया और वहीं पर 'शिक्षक' को सजा भी दे दी।
02:54 PM Jul 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
यूपी में संभल के स्कूल में dm का छापा  स्टाफ कांपा  कैंडी क्रश खेलते मिले टीचर  वहीं दे दी ‘सजा’

Sambhal DM Viral Video : उत्तर प्रदेश में सरकारी टीचर सरकार के आदेश से काफी नाराज हैं। सरकार ने सभी शिक्षकों के अटेंडेंस को ऑनलाइन कर दिया है। शिक्षक इसका विरोध कर रहे हैं। इसी बीच संभल से एक दिलचस्प खबर सामने आई है। यहां एक स्कूल में अचानक कलेक्टर साहब औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर साहब ने जब एक टीचर का फोन चेक किया तो निलंबन का आदेश जारी कर दिया।

संभल के जिलाधिकारी आईएएस डाॅ राजेन्द्र पैंसिया कम्पोजिट विद्यालय शरीफपुर विकासखंड का अचानक औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। उन्होंने स्कूल सभी शिक्षकों को विभाग से जुड़े ऐप की जानकारी दी और इस दौरान उन्होंने कुछ अध्यापकों का फोन भी चेक कर लिए। इसी दौरान एक उन्हें टीचर प्रेम गोयल के मोबाइल से स्कूल टाइम के दौरान गेम खेलने का डाटा सबूत के साथ मिल गया।

गेम खेलते मिले संभल के शिक्षक

संभल जिलाधिकारी ने जब देखा कि स्कूल टाइम के दौरान जब शिक्षक गेम खेल रहा था तो उन्होंने निलंबित कर दिया। DM का कहा कि सरकार आप को सैलरी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने के लिए देती है अगर आप यह भी काम ईमानदारी से नही करेंगे तो खेलते रहिये अपने मोबाइल के अंदर छुपा कर गेम।

देखें वीडियो


Image

IAS अधिकारी के इस एक्शन की खूब चर्चा हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स IAS अधिकारी के इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्या DM साहब का फोन भी चेक किया जा सकता है? क्या ऑफिस टाइम के दौरान कोई सीनियर अधिकारी आकर इनका फोन चेक करे और ऐसा कुछ पाए जाने पर उन्हें सस्पेंड किया जा सकता है? एक अन्य ने लिखा कि गेम खेलने के चक्कर में बेचारे की नौकरी चली गई।

यह भी पढ़ें : रेस्टोरेंट में शारीरिक संबंध बनाते कपल का वीडियो वायरल, गिरफ्तार कर ले गई पुलिस

एक अन्य ने लिखा कि आधे से ज्यादा टीचर फोन में व्यस्त रहते हैं। कभी वह वीडियो देखते हैं तो कभी फोन पर बात करते हैं, कभी गेम खेलते हैं तो कभी वीडियो कॉल करते हैं। ऐसे में कार्रवाई बहुत जरूरी है। एक अन्य ने लिखा कि देश को सुधारने और पढ़ा-लिखा बनाने में शिक्षकों की सबसे अधिक जरूरत है लेकिन उनका यह रवैया देखकर काफी दुःख होता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो