होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video : SDM का वीडियो वायरल, 'लंदन ठुमकदा' पर लगाए ठुमके; हर कोई हैरान

SDM Dance Video Viral : संभल जिले के कई अधिकारियों का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक धार्मिक कार्यक्रम में डांस करती दिखाई दे रही हैं! अब सवाल उठाए जा रहे हैं कि धार्मिक कार्यक्रम में फ़िल्मी या भोजपुरी गाने पर डांस करना सही है?
01:25 PM Oct 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

SDM Dance Video Viral : अधिकारी हैं तो क्या हुआ, नाच नहीं सकते? अधिकारी हैं तो मनोरंजन करने का अधिकार नहीं है? अधिकारी हैं तो क्या वह स्टेज  पर चढ़कर कलाकारों संग ठुमके नहीं लगा सकते? कुछ इसी तरह की बातें कर पिछले कुछ समय से अधिकारियों का समर्थन किया गया। ऐसी बातें तब उठने लगीं जब अधिकारियों या पुलिसकर्मियों के डांस का वीडियो वायरल हुआ और इस पर विवाद हुआ। अब संभल में SDM और डिप्टी कलेक्टर स्टेज पर चढ़कर डांस करती दिखीं तो वीडियो वायरल हो गया।

Advertisement

संभल में सात दिवसीय कल्कि महोत्सव चल रहा है, इस महोत्सव में जगह -जगह से कलाकार बुलाए गए हैं। इस महोत्सव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में संभल की डिप्टी कलेक्टर और एसडीएम ने जमकर डांस किया है। जिला स्थापना दिवस के मौके पर जिला मुख्यालय परिसर बड़ा मैदान में ये कल्कि महोत्सव चल रहा है।

सरकारी कर्मचारियों के डांस का वीडियो वायरल

इस कार्यक्रम में हरियाणवी कलाकार रेणुका पवार के गाने पर सब थिरकते दिखाई दिए। चंदौसी की SDM नीतू रानी और कलेक्टर निधि पटेल साथ अभियंता ग्रामीण वर्षा गर्ग, बीएसए अल्का शर्मा स्टेज पर पहुंच गईं और गाने पर जबरदस्त डांस किया। बताया जा रहा है कि ये एक धार्मिक कार्यक्रम था।

देखें वीडियो


धार्मिक कार्यक्रम में डांस की वजह से लोग सवाल उठा रहे हैं कि इस तरह के डांस किसी धार्मिक कार्यक्रम में करना सही है? इतंजार इस बात का भी हो रहा है कि क्या इन प्रशासनिक अधिकारियों पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : महिला SDM की पिटाई का वीडियो वायरल, बुलडोजर लेकर पहुंची थीं

जानकारी के अनुसार, जिला प्रशासन की ओर से सात दिवसीय कल्कि महोत्सव का आयोजन किया गया है। यह कार्यक्रम 28 सितंबर से 4 अक्टूबर तक चलेगा। इस महोत्सव में सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी भी लगाई।

Open in App
Advertisement
Tags :
SDM Dance VideoTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement