होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'खाओ कसम अगर मुल्ला जी हो तो...' पुलिस को धमकाते बुजुर्ग का वीडियो वायरल, उठा ले गई पुलिस

Sambhal Viral Video : संभल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग पुलिस को चाकू मारने की धमकी दे रहा है। संभल पुलिस ने बुजुर्ग को कानून का पाठ पढ़ाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है।
02:41 PM Oct 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Sambhal Viral Video : उत्तर प्रदेश के संभल के एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी से बहस करने के बाद चाकू मारने की धमकी देता दिखाई दे रहा था। बुजुर्ग ने पुलिसकर्मी पर पैसे मांगने का आरोप लगाया था। इस पर पुलिसकर्मी ने वीडियो रिकॉर्ड करके कहा कि अगर मुल्ला जी हो तो कसम खा कर कहो। इस पर बुजुर्ग भड़क गया और चाकू मारने की धमकी देने लगा।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहा था, तभी बुजुर्ग से किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस के दौरान पुलिसकर्मी ने कहा कि मैं तो ड्यूटी कर रहा हूं। इस पर बुजुर्ग ने कहा कि ड्यूटी नहीं कर रहे हो बल्कि हराम की खा रहे हो। इस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि अपने बच्चे की खसम खा कर कहो, अगर किसी ने पैसे को लेकर कुछ कहा हो।

इस पर बुजुर्ग ने कहा कि सब पैसे खा रहे हैं, काम कर अपना। चाकू छुपा कर लाऊंगा, घुसा दूंगा अगर गाड़ी रोक दी तो। वीडियो संभल रेलवे क्रासिंग का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। संभल पुलिस ने कहा कि प्रकरण के सम्बन्ध में थाना चन्दौसी पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की गयी।


बुजुर्ग शख्स के वीडियो को शेयर  भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने लिखा कि ये चरमपंथी संविधान से दुखी है, कह रहा है हमारी हुकूमत यानी शरिया होता तो गाड़ी रोकने पर पुलिस वाले के पेट में चाकू मार देता, फिलहाल UP पुलिस इसे कायदे से संविधान रटा रही है। सोशल मीडिया पर अन्य लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : बाइक से घूम रहे लड़कों को दिखा कुछ ऐसा, उल्टे पैर भागने पर हुए मजबूर; खड़े हो गए रोंगटे

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बुजुर्ग हैं, इसलिए ज्यादा कुछ बोल नहीं पा रहा हूं लेकिन सोच बड़ी खराब है। एक ने लिखा कि इनकी एक फोटो और सामने आनी चाहिए, जिसमें वह संविधान का पाठ करते दिखाई दे। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा कौन होता है जो चाकू मारने की धमकी देता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Sambhal PoliceTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement