whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भांजी से हुआ इश्क तो मामी ने भरी मांग, दोनों की शादी से हैरान सब; बोली-तीन साल से है हमारा रिलेशन

Same Sex Marriage In Gopalganj : गोपालगंज में मामी और भांजी की शादी की खूब चर्चा हो रही है। इस समलैंगिक विवाह को सुनकर लोग हैरान हैं। तीन साल से मामी और भांजी का रिलेशन था, इसके बाद घर से भागकर दोनों ने शादी की है।
09:35 AM Aug 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
भांजी से हुआ इश्क तो मामी ने भरी मांग  दोनों की शादी से हैरान सब  बोली तीन साल से है हमारा रिलेशन

Same Sex Marriage In Gopalganj : बिहार में दो महिलाओं ने मिलकर शादी कर ली है, दोनों रिश्तेदार हैं। इस समलैंगिक शादी को सुनकर हर कोई हैरान है। दबी जुबान में यही चर्चा हो रही कि क्या जमाना आ गया है, मामी और भांजी आपस में शादी कर रही हैं। चौंकाने वाली यह खबर बिहार के गोपालगंज की है, जहां मामी, भांजी ने घर से भागकर शादी कर ली है।

बिहार के गोपालगंज हुई मामी-भांजी की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर में पहुंचकर दोनों ने शादी की है। दोनों के बीच तीन साल से प्रेम पसंग चल रहा था और दोनों साथ में ही रहना चाहती थी। इसके बाद दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली।

मामी बनी दूल्हा, भांजी बनी दुल्हन

सामने आये वीडियो में देखा जा सकता है कि मामी पैंट-शर्ट पहनकर पति बनी हैं और भांजी बबीता लाल जोड़े में दुल्हन बनी हुई है। दुर्गा मंदिर में मामी ने पति बनकर भांजी की मांग में सिंदूर भरा। इसके बाद वरमाला पहनाई और फिर सात फेरे लिए। इसके बाद दोनों ने साथ में रहने की कसमें खाई।


शादी के बाद पति-पत्नी बनी मामी-भांजी ने कहा कि अब हम दोनों काफी खुश हैं। मामी सविता ने कहा, 'मैं अपनी भांजी के साथ जिंदगी भर रहूंगी और एक-दूसरे का हमेशा साथ दूंगी।' भांजी का कहना है कि वह अपनी मामी का साथ कभी छोड़ने वाली है। हम दोनों साथ में ही रहेंगे। कोई भी ताकत अब हमें अलग नहीं कर सकती है।

यह भी पढ़ें : काटता नहीं, चप्पल चुराकर भाग जाता है ये सांप! वायरल वीडियो देख आप भी कहेंगे Wow

सोशल मीडिया पर अब दोनों की शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि समाज को क्या हो रहा है? लड़की-लड़की कहीं शादी करती हैं भला? एक अन्य ने लिखा कि प्रभु अब अवतार लेकर आ जाओ, ये सब नहीं देखा जा रहा है। एक ने लिखा कि आखिर आजकल लोगों को क्या हो गया है? इस तरह की शादी कैसे आगे बढ़ती है, कोई मार्गदर्शन करे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो