whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: Sapna Chaudhary ने तोड़ा बड़ा कानून! कार चलाते वक्त बनाई रील, भयंकर हुईं ट्रोल

Sapna Chaudhary Viral Video : हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिना सीटबेल्ट के कार चला रही हैं और रील बनवा रही हैं।
08:13 AM Sep 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  sapna chaudhary ने तोड़ा बड़ा कानून  कार चलाते वक्त बनाई रील  भयंकर हुईं ट्रोल

Sapna Chaudhary Viral Video : हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने एक वीडियो को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी कार चला रही हैं और कार में सवार शख्स वीडियो बना रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि क्या कोई इनका भी चालान करेगा?

गाने और डांस के जरिए अपनी पहचान बना चुकीं सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कार चला रही हैं, बगल की सीट पर बैठा शख्स वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि जान से बढ़कर है क्या रील?

सोशल मीडिया यूजर्स ने देखा कि सपना चौधरी गाड़ी चलाते वक्त सीट बेल्ट भी नहीं पहनी हुई हैं। ऐसे में लोग भड़क उठे और सवाल करने लगे कि क्या इनका भी चालान होगा? एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सीट बेल्ट नहीं पहनी हैं, ओवरस्पीडिंग कर रही हैं, साथ में रील भी बनवा रही हैं, क्या कोई इनकी गाड़ी का चालान करेगा?


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बड़े लोग बड़ी बातें, इनका कोई चालान भी नहीं होगा ना कोई कार्यवाही होगी। अगर इसी जगह कोई और होता तो अब तक पुलिस अरेस्ट भी कर चुकी होती। एक ने लिखा कि कार भी कम स्पीड में नहीं चल रही है। एक ने लिखा कि हरियाणा पुलिस को अगर फुर्सत मिले तो इस वीडियो को जरूर देख लें। एक महिला बिना सीटबेल्ट के गाड़ी चला रही है और रील बनवा रही है।

यह भी पढ़ें : खाकी से पहले कौन से रंग के कपड़े पहनते थे पुलिसवाले? जानें ऐसे सवालों के जवाब

सपना चौधरी का वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस लापरवाही के लिए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। महाराष्ट्र में कुछ दिन पहले एक कार दुर्घटना हुई थी, जिसमें रील बना रही लड़की कार समेत खाई में गिर गई थी। इस घटना में लड़की की मौत हो गई थी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो