होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral: समंदर के अंदर शादी, सऊदी अरब के कपल की वेडिंग फोटो वायरल

Saudi Arabian Couple Gone Viral: सऊदी अरब के एक कपल अपनी शादी के कारण काफी चर्चा में है। इनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर दिख रही है। कपल ने समंदर के अंदर शादी रचाई है।
07:09 AM Oct 22, 2024 IST | News24 हिंदी
Photo Credit -thefinance360
Advertisement

Saudi Arabian Couple Gone Viral: अक्सर हम सोशल मीडिया पर कई अतरंगी तस्वीरें देखते हैं, लेकिन कुछ पोस्ट ऐसे होते हैं, जो हमें अलग ढंग से सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। ऐसी ही एक पोस्ट सामने आई है, जिसमें दो सऊदी अरेबियन कपल अपनी शादी के कारण चर्चा में है। अब आप सोच रहे होंगे कि शादी में ऐसा क्या खास था कि वो चर्चा में थे। इसका कारण ये हैं कि उन्होंने  अपनी शादी लाल सागर के अंदर पानी में की है। इनकी शादी की फोटो वायरल हो रही है।

Advertisement

कई मीडिया रिपोर्ट में इस शादी को लेकर खबरें सामने आई हैं। बता दें कि ये  कपल डाइवर्स हैं और अपनी शादी को अनोखे ढंग से करना चाहते थे। लोग अपने प्यार को साबित करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं, कोई महंगे गिफ्ट देता है तो कोई अपनी शादी को खास बनाने के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग करता है, मगर इस कपल ने एक अनोखा तरीका चुना है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

क्यों चर्चा में रही शादी?

वैसे हमने कई तरह की शादियों के बारे में सुना है, जिसमें डेस्टिनेशन वेडिंग और माउंटेन टॉप वेडिंग जैसी ऑप्शन हैं, लेकिन सऊदी अरब के कपल ने एक नए तरीके से शादी की है। हसन अबू अल-ओला और यास्मीन दफ्तारदार ने हाल ही में  लाल सागर के पानी के नीचे शादी की।
गल्फ न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया कि इस अनोखी शादी में कपल के करीबी साथी डाइवर्स ने भी हिस्सा लिया। इस शादी को लोकल डाइवर्स के एक ग्रुप सऊदी डाइवर्स ने आयोजित किया, जिसका नेतृत्व कैप्टन फैसल फ्लेम्बन कर रहे थे।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें - Fact Check: क्या लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खान ने दी धमकी? जानिए वायरल वीडियो का सच

कपल को मिला कमाल का अनुभव

अबू ओला ने गल्फ न्यूज के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, 'हमारे तैयार होने के बाद, कैप्टन फैसल और टीम ने हमें बताया कि उन्होंने हमारी शादी का जश्न वहीं समुद्र के नीचे मनाने की योजना बनाई थी। यह एक खूबसूरत और अविस्मरणीय अनुभव था।'

अपनी शादी के खास दिन पर दूल्हे हसन अबू अल-ओला ने काले रंग का टक्सीडो पहना था, जबकि  दुल्हन यास्मीन दफ्तारदार ने सफेद गाउन पहना था।

Open in App
Advertisement
Tags :
ViralViral post
Advertisement
Advertisement