whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बैंक में नहीं थे कर्मचारी तो फोटो खींचकर कर दी शिकायत, SBI ने जारी कर दिया फरमान!

SBI Social Media Post Viral : राजस्थान के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर बैंक की फोटो शेयर कर कर्मचारियों के नाम होने की शिकायत की। इसके बाद SBI ने शख्स को तुरंत फोटो डिलीट करने की चेतावनी दी।
11:39 AM Jun 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
बैंक में नहीं थे कर्मचारी तो फोटो खींचकर कर दी शिकायत  sbi ने जारी कर दिया फरमान

SBI Social Media Post Viral : बैंक में कई बार कर्मचारी गायब मिलते हैं, ग्राहक परेशान होकर झल्लाते हैं, सोशल मीडिया पर लोग मजाक बनाते हैं। एक शख्स ने जब एक बैंक के अंदर की फोटो शेयर कर SBI से शिकायत की तो उसे मदद की जगह एक कड़ी चेतावनी मिल गई और तुरंत फोटो डिलीट करने का फरमान दिया गया।

राजस्थान के एक शख्स ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पर नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा। जिसमें उसने बैंक के अंदर की तस्वीर को शेयर कर लिखा कि जब वह बैंक की शाखा में गया तो उसे कोई कर्मचारी नहीं मिला। सभी के सभी एक साथ लंच करने गए हैं। शख्स ने बैंक के अंदर खाली कुर्सियों की तस्वीर शेयर की थी।

शख्स की शिकायत पर SBI ने कड़ी आपत्ति जताते हुए तुरंत फोटो डिलीट करने के लिए कहा। SBI ने लिखा कि हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है लेकिन सुरक्षा कारणों से बैंक के अंदर फोटोग्राफी/वीडियोग्राफी प्रतिबंधित है। अगर फोटो का गलत इस्तेमाल हुआ तो इसके जिम्मेदार भी आप ही होंगे। इसलिए हम आपको सलाह देते हैं कि आप इन्हें तुरंत सोशल मीडिया साइट्स से हटा दें।

ललित नाम के शख्स ने अपनी पोस्ट को डिलीट तो कर दिया लेकिन किसी को लंच की दिक्कत नहीं है, दिक्क्त मनमर्जी से है। कर्मचारियों को रोटेशन के आधार पर लंच ब्रेक लेना चाहिए ताकि लोगों पर इसका प्रभाव न पड़े, लेकिन सभी को एक साथ जाना है। ललित ने कहा कि तीन बज रहे थे और पूरा स्टाफ लंच कर रहा था।

यह भी पढ़ें : ‘मेरी गर्लफ्रेंड बनवा दो प्लीज’, दिल्ली पुलिस से शख्स ने की फरियाद, एक गलती से हो गई खिंचाई

SBI का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बैंक के कर्मचारी भी इंसान है, एक साथ खाना खाने के लिए लंच ब्रेक पर गए तो थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे ही थोड़ी बैंक का मजाक बनाया जाता है। एक ने लिखा कि बैंक की फोटो क्लिक करने पर धमकी मिलती है लेकिन शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होती, क्यों?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो