खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बैंक में नहीं थे कर्मचारी तो फोटो खींचकर कर दी शिकायत, SBI ने जारी कर दिया फरमान!

SBI Social Media Post Viral : राजस्थान के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर बैंक की फोटो शेयर कर कर्मचारियों के नाम होने की शिकायत की। इसके बाद SBI ने शख्स को तुरंत फोटो डिलीट करने की चेतावनी दी।
11:39 AM Jun 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

SBI Social Media Post Viral : बैंक में कई बार कर्मचारी गायब मिलते हैं, ग्राहक परेशान होकर झल्लाते हैं, सोशल मीडिया पर लोग मजाक बनाते हैं। एक शख्स ने जब एक बैंक के अंदर की फोटो शेयर कर SBI से शिकायत की तो उसे मदद की जगह एक कड़ी चेतावनी मिल गई और तुरंत फोटो डिलीट करने का फरमान दिया गया।

Advertisement

राजस्थान के एक शख्स ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पर नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा। जिसमें उसने बैंक के अंदर की तस्वीर को शेयर कर लिखा कि जब वह बैंक की शाखा में गया तो उसे कोई कर्मचारी नहीं मिला। सभी के सभी एक साथ लंच करने गए हैं। शख्स ने बैंक के अंदर खाली कुर्सियों की तस्वीर शेयर की थी।

शख्स की शिकायत पर SBI ने कड़ी आपत्ति जताते हुए तुरंत फोटो डिलीट करने के लिए कहा। SBI ने लिखा कि हमें आपको हुई असुविधा के लिए खेद है लेकिन सुरक्षा कारणों से बैंक के अंदर फोटोग्राफी/वीडियोग्राफी प्रतिबंधित है। अगर फोटो का गलत इस्तेमाल हुआ तो इसके जिम्मेदार भी आप ही होंगे। इसलिए हम आपको सलाह देते हैं कि आप इन्हें तुरंत सोशल मीडिया साइट्स से हटा दें।

Advertisement

ललित नाम के शख्स ने अपनी पोस्ट को डिलीट तो कर दिया लेकिन किसी को लंच की दिक्कत नहीं है, दिक्क्त मनमर्जी से है। कर्मचारियों को रोटेशन के आधार पर लंच ब्रेक लेना चाहिए ताकि लोगों पर इसका प्रभाव न पड़े, लेकिन सभी को एक साथ जाना है। ललित ने कहा कि तीन बज रहे थे और पूरा स्टाफ लंच कर रहा था।

यह भी पढ़ें : ‘मेरी गर्लफ्रेंड बनवा दो प्लीज’, दिल्ली पुलिस से शख्स ने की फरियाद, एक गलती से हो गई खिंचाई

SBI का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बैंक के कर्मचारी भी इंसान है, एक साथ खाना खाने के लिए लंच ब्रेक पर गए तो थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे ही थोड़ी बैंक का मजाक बनाया जाता है। एक ने लिखा कि बैंक की फोटो क्लिक करने पर धमकी मिलती है लेकिन शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होती, क्यों?

Advertisement
Tags :
SBITrending NewsViral post
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement