whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

HDFC बैंक में बैठे कर्मचारी की मौत का वीडियो वायरल, CPR देने पर भी बचाई न सकी जान

Live Death Viral Video :वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बैंक कर्मचारी बैंक में ही अचानक बेसुध हो गया और उसकी मौत हो गई। दिल का दौरा पड़ने से मौत का डरावना वीडियो वायरल हो रहा है।
09:25 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
hdfc बैंक में बैठे कर्मचारी की मौत का वीडियो वायरल  cpr देने पर भी बचाई न सकी जान

Live Death Viral Video : अचानक हो रही मौतों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं । कुछ वीडियो इतने भयावह दिखे, जिन्हें देखकर लोगों की रूह कांप गई। अब एक बैंक कर्मचारी की मौत का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंक में कई कर्मचारी एक साथ बैठे हुए हैं और कई ग्राहक भी बैंक में मौजूद दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक कर्मचारी बेसुध होने लगा। देखते ही देखते उसकी गर्दन पीछे की ओर लटक गई।हालांकि उसके बगल में ही बैठे अन्य कर्मचारियों को आभास ही नहीं हुआ कि उसके सहकर्मी कोई प्राब्लम हुई है।

कुछ देर बाद बगल में बैठे एक शख्स की निगाह उस पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत इसे उठाने की कोशिश करने लगा लेकिन शायद तब तक देर हो चुकी है। वहां मौजूद लोग तुरंत उसे सीपीआर देने लगे, चेहरे कर पानी छिड़का गया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ।

Advertisement


मृतक का नाम राजेश शिंदे बताया जा रहा है , वह HDFC बैंक में काम करते थे । राजेश को आए हार्ट अटैक के वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग सन्न रह गए।

यह भी पढ़ें :रील बनाने के चक्कर में लड़की का खतरनाक स्टंट, हवा में उछलने और नीचे गिरने का वीडियो वायरल

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। हममें से कौन कब अपनों को खो दे इसका अब भरोसा नहीं। अच्छे खासे फिट लोगों को अटैक आ रहे हैं ये बेहद डरावना है। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये कितना डरावना है, अस्पताल तक पहुंचने का वक्त नहीं मिल रहा है। एक ने लिखा सरकार को इसको गंभीरता से लेना चाहिए। ये बहुत गंभीर मामला होता जा रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो