whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उत्तराखंड: रोंगटे खड़े कर देने वाले का वीडियो वायरल! तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, हवा में उछल गई महिला

Uttarakhand Accident Video Viral : सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार ने तीन बच्चियों और एक महिला को टक्कर मार दी, जिसमें से तीन की मौत हो गई और जबकि एक अभी भी अस्पताल में भर्ती है।
01:03 PM Jun 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
उत्तराखंड  रोंगटे खड़े कर देने वाले का वीडियो वायरल  तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर  हवा में उछल गई महिला

Uttarakhand Accident Video Viral : उत्तराखंड के टिहरी में हुए एक एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस एक्सीडेंट की तुलना पुणे में पोर्श कार की घटना से की जा रही है। सामने आए वीडियो में देखा आज सकता है कि कार ने सड़क किनारे चल रही एक महिला और दो बच्चों की टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि एक महिला और एक बच्ची हवा में उछल गए। एक तो सड़क के बगल के नाले में जा गिरी।

मामला टिहरी के बौराड़ी क्षेत्र का बताया गया है। घटना सोमवार शाम को हुई, जब एक महिला और दो भतीजियों के साथ घूमने निकली थी। तभी एक तेज रफ्तार कार ने तीनों को रौंद दिया। इस घटना में तीनों की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार एक दीवार से टकरा गई। यह पूरा एक्सीडेंट पास में ही लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया है।

दो बच्चियों समेत महिला की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, रीना नेगी (36) अपनी बेटी आराध्या और भतीजी अग्रिमा (10) व अन्विता (7) के साथ टहल रही थीं, तभी कार ने तीनों को कुचल दिया। इसमें रीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अग्रिमा और अन्विता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। रीना की बेटी आराध्या का उपचार चल रहा है। भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया, जो एक अधिकारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों का कहना है कि वह नशे में था।


एक्सीडेंट के बाद तुरंत लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आरोपी को घेर लिया। पता चला कि गाड़ी चला रहा शख्स खंड विकास अधिकारी है, जिसका नाम डीपी चमोली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसका मेडिकल करवाया जाएगा। इस एक्सीडेंट का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : पावर कट से परेशान लोग बोरिया बिस्तर लेकर पहुंच गए विभाग के ऑफिस, अधिकारियों के हाथ-पांव फूले!

वीडियो में देखा जा सकता है कि घटना के तुरंत बाद लोग मदद करने पहुंच गए। ड्राइवर को भी पकड़ लिया लेकिन ये हादसा इतना भीषण था कि कार की चपेट में आने के बाद बच्चियां बेहोश हो चुकी थीं और महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। महिला को कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि वो सड़क के पास नाले में जा गिरी। इस भयावह घटना की तुलना लोग पुणे में हुए एक्सीडेंट से कर रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो