होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रील बनाने के चक्कर में लड़की का खतरनाक स्टंट, हवा में उछलने और नीचे गिरने का वीडियो वायरल

Girl Viral Video: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो स्कूली लड़कियां बीच सड़क पर स्टंट करती नजर आ रही हैं और इस दौरान लड़की को ऐसा सबक मिला कि जिंदगी भर नहीं भूलेंगी।
07:20 PM Jun 25, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Girl Viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस होने का भूत लोगों के सिर इस कदर सवार है कि लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर रील और वीडियो बना रहे हैं। रील बनाने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार होते हैं। ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दो स्कूली लड़कियां सड़क के बीच खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

बीच सड़क पर स्टंट करना पड़ा भारी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि रील बनाने के लिए दो लड़कियां कैसे अपनी जान को दांव पर लगा रही हैं। चलती सड़क के बीच दो लड़कियां खड़ी है। और उसकी दोस्त उसके पैरों से होते हुए कंधो पर चढ़कर हवा में बैकफ्लिप मारती है। हालांकि स्टंट करना उसे तब भारी पड़ता है, जब वह हवा में पलटती हुई सड़क पर बुरी तरह गिरती है और उसे चोट आ जाती है। कुछ और दोस्त वहां मौजूद रहती है जो यह सब देखकर हंसती है, लेकिन उन्हें यह पता नहीं होता कि लड़की को चोटें आई हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि किसी ने यह ध्यान ही नहीं दिया कि अगर लड़की गलती से भी दूसरी साइड गिरती तो ट्रक के चपेट में आ जाती, गनीमत रही कि वह दिवार के साइड गिरती है।

 

Advertisement

इस वीडियो को @shalugymnast नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसको अब तक 6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 17 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो देख लोग तरह-तरह के अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि शुक्र है कि लड़की को पीछे की दीवार नहीं लगी। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि लोग लाइक के चक्कर में अपना ही नुकसान कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि लड़कियों के खिलाफ पुलिस को कार्रवार्ई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: चलती ट्रेन से मां-बेटी के कूदने का वीडियो वायरल, यात्री बोले-शुक्र है बच गई जान

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सार्वजनिक सड़कें जोखिम भरे स्टंट का मैदान नहीं हैं। एक अन्य ने लिखा कि कुछ लोग ऐसा स्टंट करने के लिए दस बार सोचते हैं, लेकिन इन लड़कियों की हिम्मत की तारीफ करनी होगी। एक अन्य ने लिखा कि बच्चों का खेल नहीं हैं दीदी, आराम से थोड़ा स्टंट करो। एक अन्य ने लिखा कि लड़कियों को ऐसी लापरवाही नहीं करनी चाहिए, क्योंकि ऐसे में कई लोगों की जान भी जा चुकी है। एक ने लिखा कि सार्वजनिक जगह पर खतरनाक स्टंट करना गलत बात है। एक ने मजे लेते हुए लिखा कि पापा की परी उड़ते-उड़ते नीचे गिर गई।

Open in App
Advertisement
Tags :
Girl Viral Videostunt viral videoTrending News
Advertisement
Advertisement