whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्राइवेट पार्ट पर बिच्छू ने काटा तो होटल पर किया केस, बोला-अब तो शारीरिक संबंध...

Scorpion Stung On Private Part : होटल में रुकने के दौरान शख्स के प्राइवेट पार्ट पर बिच्छू ने डंक मार दिया, शख्स ने होटल के खिलाफ गंभीर आरोप लगवाकर केस दर्ज करवाया है!
02:17 PM Sep 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
प्राइवेट पार्ट पर बिच्छू ने काटा तो होटल पर किया केस  बोला अब तो शारीरिक संबंध

Scorpion Stung On Private Part : अमेरिका के लास वेगास में होटल लेकर एक शख्स रुका हुआ था। रात में इस शख्स के प्राइवेट पार्ट में बिच्छू ने डंक मार दिया। इस घटना के बाद शख्स को शारीरिक संबंध बनाने में परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके बाद इस शख्स ने होटल के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया और गंभीर आरोप लगाया है।

कैलिफोर्निया के अगोरा हिल्स का रहने वाला यह शख्स पिछले साल क्रिसमस के बाद द वेनेशियन होटल में ठहरा हुआ था। अचानक उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द होने लगा। उसने चेक किया तो पता चला कि बिस्तर पर बिच्छू था, जिसने शख्स के अंडकोष पर डंक मार दिया था। 62 वर्षीय माइकल फार्ची नाम के पीड़ित का कहना है कि बिच्छू उसके बिस्तर के अंदर था और जब उसने डंक मारा तो इतनी तेज दर्द हुआ, जैसे कोई चाकू से काटने की कोशिश कर रहा हो।

फार्ची ने उस बिच्छू की फोटो ले ली थी, जिसने उन्हें डंक मारा था। उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि सबूत दे सकें। हाल ही फार्ची ने कोर्ट में केस दायर किया है। जिसमें आरोप लगाया है कि इस घटना के कारण उन्हें मानसिक तौर पर परेशानी हो रही है और PTSD (Post-traumatic stress disorder) पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर का सामना करना पड़ रहा है।


फार्ची ने शिकायत में कहा है कि घटना के बाद उनके यौन जीवन में भारी बदलाव आया है। उनकी पत्नी ने भी यही बात कही थी। इसके बाद केस दायर कर मुआवजे की मांग कर रहे हैं। अब कोर्ट में सुनवाई होने वाली है कि फार्ची को मुआवजा मिलना चाहिए या नहीं। इतना ही नहीं, फार्ची ने यह भी कहा कि जब उन्होंने होटल के स्टाफ को बिच्छू की जानकारी दी थी तो वह मजाक उड़ा रहे थे और हंस रहे थे।

यह भी पढ़ें : कैमरे में कैद हुई करतूत ने खोली पोल, वीडियो देख उठ जाएगा मुंबई पुलिस से भरोसा!

फार्ची का केस लड़ रहे वकील का कहना हैं कि उनकी पत्नी ने इसकी शिकायत की है कि इस घटना के बाद उनके सेक्स लाइफ पर प्रभाव पड़ा है। होटल की तरफ से भी इसे गंभीरता से नहीं लिया गया, ऐसे में अब वह मुआवजे के लिए कोर्ट पहुंच गए हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो