whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video: दादी के डोले को देखकर अवाक रह गए लोग, बनी इंटरनेट सेंसेशन

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक दादी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दादी अपने बाइसेप्स दिखाती नजर आ रही है।
09:34 AM Oct 14, 2024 IST | Shyam Nandan
viral video  दादी के डोले को देखकर अवाक रह गए लोग  बनी इंटरनेट सेंसेशन
Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर आए नए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो कभी किसी अनोखे कंटेंट के वायरल होते हैं तो कभी-कभी इंस्पिरेशनल वीडियो के कारण लोग इस तरह के वीडियो देखते हैं। इस बार भी एक ऐसी ही वीडियो सामने आई है, जिसमें एक बूढ़ी दादी अपने बाइसेप्स को फ्लेक्स करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

यह बुजुर्ग दादी अपनी इस वीडियो से लोगों को प्रेरित करती नजर आ रही हैं।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को बहुत ज्यादा शेयर किया गया। इस वायरल वीडियो में एक लड़का अपनी बाइसेप्स से एक बुजुर्ग महिला को चिढ़ाने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है। मगर लड़के का ये पैंतरा बुरी तरह फेल हो गया क्योंकि दादी ने अपने बाइसेप्स दिखा कर लड़के को हरा दिया।

किसने शेयर किया वीडियो

बता दें कि इस वीडियो को एक्स पर  'cctvidiots' हैंडल से शेयर किया गया है। इस पोस्ट को 'Dude tries to flex on his grandma and finds out' कैप्शन के साथ 11 अक्टूबर को शेयर किया गया था। इस पर अब तक 13 लाख व्यूज आए है। इसके अलावा इस पर 19000 लाइक्स और 819 री-पोस्ट किए गए हैं। यहां हम वो वीडियो शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें - खुद को बताया ‘इंस्टाग्राम पर अमीर बच्चा’, क्यों पीछे पड़ गई है पुलिस?

आ रहे कई मजेदार कमेंट

इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट आए है और लोगों ने इसपर अपनी राय दी है। एक यूजर ने लिखा - Bro the Great Depression made them all hard!!!!। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा की दादी लगातार वाटर पम्प करती हैं, डूड को वीडियो गेम खेलने के लिए ट्रेंड किया गया है।
वहीं एक यूजर ने लिखा कि वह अभी भी जिम जाती हैं या शायद घर के काम या अन्य काम में सक्रिय रूप से शामिल हैं- चाहे जो भी हो- यह बहुत इम्प्रेसिव है। है। क्योंकि यह भी दर्शाता है कि वह इस तरह के स्वस्थ शरीर के लिए निरंतर काम करती हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइट पर इस तरह की वीडियो आती रहती है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो