whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Seema Haidar के Viral Video पर यूजर ने लिखा आप बहुत सेक्सी हो भाभी जी, तो मिला यह जबाव

Seema Haidar Viral Video: सीमा हैदर के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं। ऐसे ही एक वायरल वीडियो में यूजर ने कुछ ऐसा कहा कि भाभी जी शरमा गईं। वीडियो सुनिए और जानिए आखिर युवक ने ऐसा क्या कहा?
06:19 PM Jan 08, 2024 IST | Swati Pandey
seema haidar के viral video पर यूजर ने लिखा आप बहुत सेक्सी हो भाभी जी  तो मिला यह जबाव
Seema Viral Video

Seema Haidar Viral Video: प्यार अंधा होता है। उसके लिए देश, विदेश कुछ मायने नहीं रखता है। वहीं अगर प्यार सच्चा हो तो प्रेमी- प्रेमिका एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। मुसीबत से लड़कर अपने प्यार को पाना ही असली प्रेमी-प्रेमिका की पहचान होती है। सीमा और सचिन की प्रेम कहानी भी कुछ ऐसी ही है। पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर इंस्टाग्राम, फेसबुक पर खूब सक्रिय रहती है।

सोशल मीडिया पर उनके खूब फॉलोअर्स हैं। समय-समय पर सीमा हैदर अपने वीडियो अपलोड करती रहती है। कभी इंस्टाग्राम पर तो कभी फेसबुक पर लाइव आकर लोगों से बातचीत भी करती है। सीमा हैदर लाइव सेशन के दौरान लोगों के सवालों का मजेदार तरीके से जवाब देकर उनका मुंह भी बंद करा देती है। ऐसे ही सीमा हैदर ने एक युवक के कमेंट का ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई।  वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े: सीमा हैदर को सचिन ने पहनाया मंगलसूत्र

सीमा बोली- ऐसा नहीं बोलते देवर जी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीमा हैदर अपने यूजर से लाइव बात कर रही है। यूजर की बात सुनकर वह शरमा गई। वह सभी यूजर का कमेंट पढ़कर उनका जबाव दे रही है। लाइव सेशन में ही एक यूजर ने कमेंट करके कहा कि भाभी आप बहुत सेक्सी हो। कमेंट पढ़ते ही पाकिस्तानी भाभी शरमा गई और उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि देवर जी भाभी से ऐसे बात नहीं करते हैं।

नए साल में सुर्खियां बटोर रहीं सीमा

साल 2023 में पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। नए मेहमान को लेकर इस साल भी दोनों फिर से चर्चा में हैं। वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। सीमा हैदर से जब पूछा गया कि वह पाकिस्तान वापस कब जाएंगी तो उन्होंने कहा कि वह फिलहाल पाकिस्तान लौटने के विचार में नहीं हैं। अब वह भारत में  ही रहेंगी और कभी भी पाकिस्तान लौटकर नहीं जाएंगी।

(canadianpharmacy365.net)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो