खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सचिन की हरकत पर भड़कीं सीमा हैदर! वायरल हो गया वीडियो

Seema Haider Angry Viral Video : सोशल मीडिया पर सचिन मीणा और सीमा हैदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सीमा हैदर अपने पति सचिन पर भड़कती दिखाई दे रही हैं। अब इस वीडियो पर तमाम लोग सवाल उठा रहे हैं।
01:03 PM Mar 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
सचिन पर भड़कीं सीमा हैदर
Advertisement

Seema Haider Angry Viral Video : पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही उन्होंने फिर से सचिन के साथ शादी की, जिसके तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। अब सचिन और सीमा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सीमा हैदर गुस्से में दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

जब सचिन पर भड़क गईं सीमा

सचिन और सीमा सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और चाहने वालों से संवाद करते हैं। इंस्टाग्राम, यूट्यूब समेत कई प्लेटफॉर्म पर उनके वीडियो शेयर किये जाते हैं। दोनों लाइव आकर अपने प्रशंसकों से बात करते हैं और उनके सवालों का जवाब भी देते हैं। अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान सचिन पर सीमा गुस्सा करती दिखाई दे रही हैं।

इस बात पर आया गुस्सा

वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन और सीमा लाइव आकर बातचीत कर रहे थे लेकिन इसी बीच सचिन का फोन बजने लगा। सचिन ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान ही फोन उठा लिया और जैसे ही बोले- हां भाई। सीमा हैदर भड़क गईं और उन्होंने फोन को छीनने की कोशिश की।

देखिए वीडियो


सीमा हैदर ने सचिन से यह भी कहा कि फोन काट दे। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि देखिए किस तरह सीमा सचिन पर रौब दिखा रही हैं। एक ने लिखा कि ये क्या! प्यार की खातिर पाकिस्तान से भारत आ गई और अब उसी प्यार को बोलने तक नहीं दे रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर कमेंट्स

एक ने लिखा कि लाइव वीडियो में इस तरह का व्यवहार कर रही है तो बाकी समय क्या करती होगी? एक ने लिखा कि सीमा भाभी भी धीरे-धीरे रंग दिखा रही हैं। सचिन पर हावी हो रही हैं। एक अन्य ने लिखा कि वीडियो में इसका इतना गंदा व्यवहार है तो सचिन के साथ क्या नहीं करती होगी? ऐसा लगता है कि दबाव में हैं सचिन का परिवार।

यह भी पढ़ें : खाकी की कसम प्रशासन खाक में मिला देगा- इंस्टाग्राम स्टार्स की लड़ाई के बीच पुलिस अधिकारी का वीडियो वायरल

बता दें कि वीडियो को फेसबुक पर एक यूजर द्वारा शेयर किया गया है, यह वीडियो कब का है, इससे जुड़ी जानकारी नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Sachin-Seema HaiderTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement