whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सीमा हैदर ने लीक कीं बैडरूम की बातें, सचिन मीणा ने क्यों दी Kiss न करने की धमकी?

Seema Haider Sachin Meena Viral Video : सीमा हैदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सचिन मीणा को लेकर एक प्राइवेट बात बताती दिखाई दे रही हैं।
01:28 PM Jul 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
सीमा हैदर ने लीक कीं बैडरूम की बातें  सचिन मीणा ने क्यों दी kiss न करने की धमकी

Seema Haider Sachin Meena Viral Video : पाकिस्तान से भाग कर भारत ई सीमा हैदर ग्रेटर नोएडा के एक गांव में सचिन मीणा के साथ रह रही हैं। सीमा हैदर लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सचिन मीना की प्राइवेट बात बताती नजर आ रही है।

सीमा हैदर ने एक वीडियो में कहा है कि शुरुआत में सचिन ने मुझे बताया था कि सनातन धर्म में नॉनवेज खाना वर्जित है। उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर मैं नॉनवेज खाना नहीं छोड़ी तो वह मुझे Kiss भी नहीं करेंगे। सीमा हैदर ने आगे यह भी कहा कि मैं उनकी प्राइवेट बात आप लोगों को बता रही हूं।

सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स

सीमा हैदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जब तुमने अपने पति को छोड़ दिया तो नॉनवेज कौन सी बड़ी चीज है। एक अन्य ने लिखा कि इसी से पता चला कि तुम सचिन से खूब प्यार करती हो। एक ने लिखा कि नॉनवेज सनातन धर्म के लिए छोड़ा या उस सचिन के Kiss किया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो