खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics 2024 की ओपनिंग सेरामनी में दिखा ब्लू मैन कौन? कम कपड़ों में काफी बटोरी चर्चा

Olympic Games Paris 2024 : ओलंपिक 2024 का उद्घाटन पेरिस में सीन नदी के किनारे हुआ। इस दौरान कई तरह के सांस्कृति कार्यक्रमआयोजित कराए गए, जिसमें स्थानीय कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुती दी है। इसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।
10:10 AM Jul 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Olympic Games Paris 2024 :पेरिस ओलंपिक के उद्घाटन समारोह के दौरान एक अजीब नजारा दिखाई दिया। सभी उस वक्त हैरान रह गए जब एक नग्न नीला आदमी एक बड़ी फलों की थाली पर लेटा हुआ दिखाई दिया। इस दौरान वह फ्रेंच में गाना गए रहा था। इस अजीब स्थिति को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मजाक और मस्ती शुरू कर दी। हालांकि अधिकतर लोगों को ये पता ही नहीं था कि आखिर ये कौन है और ऐसा क्यों कर रहा है!

Advertisement

नीले रंग में दिख रहे शख्स का वीडियो ओलंपिक के आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि 'यूनानी देवता डायोनिसस की व्याख्या हमें मनुष्यों के बीच हिंसा से दूर रहने के लिए प्रेरित करती है।' जब इस शख्स को सबके सामने लाया गया, उस दौरान शख्स फलों से भरे एक बड़े प्लेट में अर्धनग्न अवस्था में लेटा हुआ था। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, क्योंकि किसी को पता ही नहीं था कि आखिर ये शख्स कौन है।

कौन है ये शख्स?

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि नीले रंग में जो व्यक्ति है, वह फ्रांसीसी अभिनेता और गायक फिलिप केटरीन है, जो शराब, उत्सव और रंगमंच के यूनानी देवता डायोनिसस की पोशाक में है। फ्रांस के लोग फिलिप केटरीन लिजेंड मानते हैं। वह इस बात से खुश हैं कि उनके पसंदीदा इंसान को दुनिया के सामने एक खास तरीके से पेश किया गया।

Advertisement

55 वर्षीय इस गायक के गाने फ्रांसीसी लोगों के बीच लोकप्रिय हैं, उनके कुछ लोकप्रिय गीतों में 'मोन क्यूर बैलेंस', 'जे वौस एम्मेर्डे' और 'लौक्सर जे'डोर' शामिल हैं। फिलिप केटरीन ने 1991 में अपना करियर शुरू किया था। साल 2010 में, फिलिप ने अभिनेता के रूप में लोकप्रियता हासिल की।

यह भी पढ़ें : बुजुर्ग पर बरसाए थप्पड़ ही थप्पड़, बीजेपी नेता के डॉक्टर बेटे की ‘गुंडागर्दी’, घर में घुसकर पीटने का वीडियो वायरल

पेरिस में 2024 ओलंपिक की शुरुआत में हजारों एथलीट्स की टीमें सीन नदी में नावों पर सवार होकर ओपनिंग सेरेमनी की परेड में शामिल होती दिखाई दीं। पहली बार ओपनिंग सेरेमनी किसी स्टेडियम में नहीं, बल्कि शहर के बीचों-बीच हुई। सेरेमनी के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। अमेरिकी सिंगर-सॉन्ग राइटर लेडी गागा और कनाडाई आइकन सेलिन डियोन की परफॉर्मेंस भी शामिल है।

Advertisement
Tags :
Paris Olympic 2024Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement