whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कमाल है! ये शख्स कुछ नहीं करता फिर भी होती है अच्छी कमाई; किराए पर ले जाते हैं लोग

Shoji Morimoto : 2018 में अनोखा व्यवसाय शुरू करने के बाद शोजी मोरिमोटो 4,000 से अधिक बार 'कुछ ना करने वाले' काम पर जा चुके हैं। इससे उनकी अच्छी कमाई हुई है।
08:58 PM May 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
कमाल है  ये शख्स कुछ नहीं करता फिर भी होती है अच्छी कमाई  किराए पर ले जाते हैं लोग

Shoji Morimoto : क्या किसी को कुछ ना करने के पैसे मिलते हैं? लेकिन जापान का एक शख्स है जो 'कुछ ना करके' भी पैसे कमा रहा है। वो भी थोड़ी, नहीं अच्छी रकम की कमाई करता है। इस शख्स को लेकर दुनिया भर में चर्चाएं हुई हैं। इसने ऐसा बिजनेस शुरू किया है, जिसे जानकर लोग हैरान हैं।

'रेंटल पर्सन' के बारे जानते हैं आप? 

39 वर्षीय शोजी मोरिमोटो ने 2018 में अपना अनोखा व्यवसाय शुरू किया था। इस व्यवसाय का नाम "रेंटल पर्सन" के नाम से जाना जाता है। इस साल की शुरुआत में मोरिमोटो ने बताया था कि 2018 के बाद से 4,000 से अधिक बार उन्हें किराये पर लिया जा चुका है। इसके लिए उन्हें अच्छा पैसा भी मिलता है।

शोजी मोरिमोटो ने बताया कि वह उनके लिए उपलब्ध रहते हैं जहां केवल एक इंसान की जरूरत होती है। इसमें कोई खेल हो, या ऐसी पार्टी में जाना हो जहां अकेले नहीं जा सकते। शोजी का कहना है कि जो लोग व्यक्तिगत या शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा रखते हैं, उन्हें मैं सिर्फ सॉरी कह सकता हूं।

यह भी पढ़ें : इस देश में शुरू हो रही न्यूड क्रूज यात्रा लेकिन प्यार करने पर रहेगी रोक!

उन्होंने आगे कहा कि मैं आपकी बातों को सुनने के बाद एक छोटी सी प्रतिक्रिया देने के अलावा कुछ नहीं कर सकता। दरअसल शोजी मोरिमोटो जब किसी से मिलते हैं तो वह अपनी तरफ से कुछ नहीं बोलते। जितना उनसे पूछा जाता है या कहा जाता है, उसके अलावा वह कुछ भी नहीं बोलते। मोरिमोटो ग्राहकों के साथ घूमने, बैठने, आदि के लिए लगभग $68 ​​(पांच हजार से अधिक) रुपये चार्ज करते हैं।


यह भी पढ़ें : दिल्ली मेट्रो में लड़के के साथ हुई गंदी हरकत, पोस्ट लिखकर बताई पूरी कहानी

मोरिमोटो ने बताया कि एक बार उन्हें एक ग्राहक के साथ तलाक के कागजात अदालत में दाखिल करने के लिए जाना पड़ा था। इतना ही नहीं, उनका कहना है कि कई लोगों ने अपने बेहद निजी पलों के दौरान भी साथ रहने के लिए उसे बुलाया गया। हालांकि मोरिमोटो अपने ग्राहकों के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाते।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो